देश

जानिए क्या हुआ जब हनीप्रीत को जेल में परोसी गई चाय

जानिए क्या हुआ जब हनीप्रीत को जेल में परोसी गई चाय

हनीप्रीत चाय नहीं पीती। अगर उसे चाय दी जाए तो एक घूंट लेकर उसे किनारे रख देती है।

 पुलिस रिमांड के दौरान लाकअप में राम रहीम सिंह की कथित बेटी हनीप्रीत को मात्र 30 रुपये की थाली में गुजारा करना पड़ रहा है। हनीप्रीत को बैठने के लिए एक पुरानी दरी दी गई है और बेहद सादा खाना परोसा जा रहा है। हनीप्रीत चाय नहीं पीती। अगर उसे चाय दी जाए तो एक घूंट लेकर उसे किनारे रख देती है। इससे पहले खबर आई थी कि हनीप्रीत की पुलिस कस्टडी में हालत खराब है। जेल में परोसी जा रही सादी दाल-रोटी उसके गले से नीचे नहीं उतर रही है। कोर्ट ने उसे को 6 दिन की रिमांड पर भेजा है। सलाखों के पीछे की हनीप्रीत की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिनमें वो जमीन पर बैठी नजर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तारी की पहली रात भी उसे साधारण खाना परोसा गया था, जिसे उसने खाने से इन्कार कर दिया था।

खबर यह भी है कि साध्वियों से दुष्कर्म के दोष में 20 साल की कैद काट रहे गुरमीत के लिए उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने रविवार को करवा चौथ का व्रत रखा। जब उससे इसका कारण पूछा गया तो उसने कहा, ‘लोग रखते हैं व्रत उनके लिए, जो उनका ही सुहाग है और हम रखते हैं व्रत हमारे पापा के लिए, जो हमारे लिए ही नहीं दोनों जहान के सुहाग हैं।’ रविवार को लॉकअप में खाना लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी से हनीप्रीत ने यह बातें कहीं।

गौरतलब है कि साध्वियां और डेरे में रहने वाली महिलाएं गुरमीत के लिए व्रत रखती थीं। डेरे की ओर से पहले ही सफाई दी जा चुकी है कि करवाचौथ का व्रत रखने के लिए गुरमीत ने किसी को नहीं कहा, बल्कि सब भक्त अपनी मर्जी से व्रत रखते थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close