Uncategorized

फिर से नशीली चॉकलेट खाकर 10 बच्चे बीमार, सिम्स में भर्ती

फिर से नशीली चॉकलेट खाकर 10 बच्चे बीमार, सिम्स में भर्ती
बिलासपुर । शहर से लगे ग्राम घुरू अमेरी की प्राथमिक शाला में अध्ययन रत स्कूली बच्चे नशीली चॉकलेट खाने के कारण बीमार पड़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिला मुख्यालय से महज  चार किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम घुरू अमेरी में प्राथमिक स्कूल के 10 बच्चों को बीमार हालत में सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मालूम हो कि इसके पूर्व भी कुछ दिनों पहले मोपका क्षेत्र में भी इसी तरह की घटना घट चुकी है। बच्चों को नशीली चॉकलेट खिलाने वाले मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति की पहचान नही हो पाई और फिर से ऐसी घटना का होना पुलिस की कार्यप्रणाली में प्रश्न उत्पन्न कर रही है । सूत्रों के अनुसार आज हुई घटना में भी मोटरसायकल सवार दो व्यक्ति ने बच्चों को चॉकलेट दिया है ।
जैसे ही बच्चों के बीमार होने की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को मिली तो प्रशानिक महकमे में हड़कंप मच गया सिम्स में भर्ती बच्चों को देखने के लिए जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्चों का इलाज अभी जारी है और सभी फिलहाल खतरे से बाहर है। पुलिस को अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि स्कूली बच्चों को नशीली चॉकलेट किसने दी। मामले की जांच में पुलिस लगी हुई।
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close