Uncategorized

ब्लैकमेल करने के लिए अश्‍लील वीडियो बनाता था फलाहारी बाबा

लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए अश्‍लील वीडियो बनाता था फलाहारी बाबा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की युवती से यौन शोषण के आरोप में राजस्थान में अलवर की जेल में बंद तथाकथित जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी महाराज के बारे में दुष्कर्म पीड़ितके पिता ने नया राजफाश किया है।

पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि दुष्कर्मी फलाहारी बाबा ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाता था। युवतियों को मनोकामना पूर्ण होने का झांसा देकर वह तन, मन, धन सब अर्पण करने की परीक्षा लेता था। जब भी वह किसी के साथ संबंध बनाता तो उसकी वीडियो भी बना लेता और बाद में ब्लैकमेल करता था। पीड़ित के पिता ने रविवार को यहां मीडिया से बातचीत में यह बात कही।

अलवर में बयान दर्ज कराने के बाद पीड़ित अपने पिता के साथ फ्लाइट से रायपुर आई। बिलासपुर जाने के लिए वह रविवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 से इंटरसिटी का इंतजार कर रही थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में पीडि़ता के पिता ने कहा- ‘मेरी बिटिया अभी सदमे में है। इसलिए बात नहीं करेगी।’ रुंधे हुए गले से उन्होंने कहा कि क्या पता था कि जिस बाबा को वह आस्था से गुरु मान रहे थे, वह एक खूंखार भेडि़या निकलेगा।

वकील बनना चाहती थी बिटिया
पीडि़त पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने लॉ की पढ़ाई की है। वह वकील बनना चाहती थी, लेकिन इस घटना ने उसको तोड़कर रख दिया। पिता ने बताया कि उसने तो साहस करके बिलासपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है, लेकिन अभी कई और रिपोर्ट बाबा के विरूद्ध दर्ज हो सकती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close