Uncategorized

मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल ट्रैफिक हुआ बाधित

मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल ट्रैफिक हुआ बाधित

ओडिशा के नरगुंडी स्टेशन के पास भी बुधवार सुबह 4 बजे एक मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन इससे रेल ट्रैफिक बाधित हो गया है।C
आपको बता दें कि 14 सितंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास जम्मू-राजधानी का अंतिम कोच भी पटरी से उतर गया था हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
हाल के दिनों में हुए हैं रेल हादसे

2) दुरंतो एक्सप्रेस हादसाः 29 अगस्त को महाराष्ट्र में दुरंतो एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था।
3) कलिंग उत्‍कल एक्‍सप्रेस हादसाः हरिद्वार से पुरी के बीच चलने वाली कलिंग उत्‍कल एक्‍सप्रेस 19 अगस्त को दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई थी। ये हादसा यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली के पास हुआ था। इस हादसे में ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गई थी। इस हादसे में ट्रेन में सवार 23 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा यात्री घायल हुए थे।
4) कैफियात एक्सप्रेस हादसाः यूपी में 23 अगस्त को आजमगढ़ से दिल्ली जा रही 12225 (अप) कैफियात एक्सप्रेस औरैया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। ये हादसा मानव रहित क्रॉसिंग पर फंसे एक डंपर के ट्रेन टकराने के कारण हुआ था। इस हादसे में 12 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इस हादसे में 74 लोग घायल हुए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close