छत्तीसगढ़: व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ में निवेश की जताई इच्छा: सेन फ्रांसिस्को में मुख्यमंत्री बघेल ने छत्तीसगढ़ियों से की मुलाकात…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमेरिका प्रवास के दौरान आज सेन फ्रांसिस्को में निवासरत भारतीयों विशेषकर छत्तीसगढ़ियों से मुलाकात की। इस दौरान छत्तीसगढ़ के व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री बघेल से मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ में निवेश की इच्छा जताई है।

मुख्यमंत्री के अमेरिका दौरे को लेकर अप्रवासी भारतीयों में काफी उत्साह है। सेन फ्रांसिस्को में मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान बे एरिया के व्यापारिक प्रतिनिधिमण्डल के साथ डिनर का आयोजन किया गया। डिनर में सर्वश्री बी.जे. अरुण (टाई प्रेसिडेंट), राजू इंदुकुरी (भारत में डेटा सेंटर कंपनी की इन्वेस्टर), जग कपूर (मैकलिन थ्री स्टार साइसोन रेस्टोरेन्ट के ओनर), नितिन मेहता, सर्वज्न द्विवेदी, सुशांत पटनायक, पल्लव शर्मा, हरसूल असनानी (अमेरिका में टेक महिंद्रा के हेड) आदि इन्वेस्टर शामिल रहे। इस दौरान व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ में निवेश कर प्रदेश की उन्नति में भागीदार बनने की इच्छा जाहिर की है।

You may have missed

Translate »
error: Content is protected !!