सोनभद्र नरसंहार: पीड़ितों से मिलने जा रही थी प्रियंका गांधी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया…

नई दिल्ली से वाराणसी आने वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6E906 से प्रियंका वाड्रा सुबह 9:50 बजे वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुंचीं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री हवाई अड्डे पर पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और हवाई अड्डे से वह सीधा ट्रामा सेंटर के लिए निकल गईं।

दरअसल, प्रियंका गांधी सोनभद्र नरसंहार में गंभीर रुप से जख्मी लोगों से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचीं थी। इसके बाद प्रियंका वाड्रा सोनभद्र में घटना स्‍थल पर भी रवाना हो गईं जहां दस लोगों को जमीन पर कब्‍जे के लिए मार डाला गया था। इससे पहले हवाई अड्डे पर कांग्रेस नेता अजय राय समेत कई कार्यकर्ता भी प्रियंका वाड्रा का स्‍वागत करने पहुंचे थे। लाेकसभा चुनाव से पहले रोड शो के बाद प्रियंका का यह पहला वाराणसी दौरा है।

वहीं ट्रामा सेंटर से प्रियंका का काफ‍िला जैसे ही मीरजापुर के होते हुए सोनभद्र रवाना हुआ वैसे ही नारायणपुर के समीप उन्हें रोक दिया गया। रोके जाने के विरोध में प्रियंका और कांग्रेसी कार्यकर्ता वहीं पर ही धरने पर बैठ गए। प्रियंका वाड्रा के धरना शुरु कर देने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन भी मौके पर पहुँच चुका है और हालत बिगड़ने के बाद प्रियंका को हिरासत में ले लिया गया है।

You may have missed

error: Content is protected !!