क्राइमबिलासपुर

BREAKING NEWS…पूर्व सीएम जोगी के कर्मचारी ने मरवाही सदन में की आत्महत्या…परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप…पुलिस पहुंची मौके पर…

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के मरवाही सदन में उनके एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस कारणों की तलाश कर रही है। इधर, परिजनों ने गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का आईजी आफिस के सामने मरवाही सदन है, जहां रमतला निवासी संतोष कौशिक उर्फ मनुवा काम करता था। बुधवार को उनके बंगले में चार कर्मचारी काम कर रहे थे। दोपहर करीब 3 बजे संतोष जोगी के एम्बुलेंस रखने के लिए बनाए गए शेड के एंगल में फांसी पर झूल गया। कुछ देर में यह खबर आग की तरह फैल गई। बताया जा रहा है कि उस समय बंगले में जोगी परिवार का कोई सदस्य नहीं था।

सूचना मिलते ही सिविल लाइन टीआई समेत पुलिस के अफसर पहुंच गए हैं। इधर, मृतक संतोष कौशिक के भाई कृष्ण कुमार कौशिक और अमृत कौशिक भी पहुंच गए हैं। उन्होंने मीडिया के सामने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके भाई संतोष पर चोरी का आरोप लगाया गया था, जिसके सदमे में आकर उसने फांसी लगा ली। फिलहाल, पुलिस कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close