कांग्रेसबिलासपुर

कोटा विधानसभा प्रत्याशी के लिए चली गोपनीय बैठक, 15 अगस्त को फिर से होगा रायशुमारी…

बिलासपुर (ताज़ाख़बर36गढ़) कोटा विधानसभा के बूथ, सेक्टर, जोन कमेटियों की बैठक कोटा में सोमवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी व विधानसभा के समन्वयक सुनील शुक्ला के विशेष उपस्थिति में संपन्न हुयी। संभावित दावेदारों ने अपने अब तक के योगदान, विचार, पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता व क्षेत्र के लिए योजना के संदर्भ में बैठक में विस्तार से बताते हुए कोटा को कांग्रेस का अजेय गढ़ बनाये रखने का संकल्प लिया। वहीं कमेटियों से गोपनीय रायशुमारी का दौर जिलाध्यक्ष व समन्वय की उपस्थिति में घंटों तक चला।

प्रदेश कांग्रेस ने सभी विधानसभा में समन्वय की नियुक्ति कर अनुकूल वातवरण तैयार करने का जिम्मा सौंपा हैं इसी कड़ी में कोटा के समन्वयक सुनील शुक्ला ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी के साथ कोटा ब्लाॅक के बूथ, सेक्टर, जोन कमेेटियों की मैराथन बैठक संभावित उम्मीदवारों की उपस्थिति में ली। बैठक में सर्वप्रथम संभावित उम्मीदवारों को अपनी बात कमेटियों और अभ्यागतों के समक्ष रखने का मौका दिया गया। सभी उम्मीदवारों ने कोटा क्षेत्र के लिए अपने योगदान, कांग्रेसजनों के प्रति अपनी भूमिका व चुनाव की उम्मीदवारी के उद्देश्य को विस्तार से बताया। तत्पश्चात् बूथ, सेक्टर व जोन कमेटियों के सदस्यों से जिलाध्यक्ष व समन्वयक ने बेहद गोपनीय तरीके से घंटों तक अलग अलग रायशुमारी की। बूथ कमेटियों ने गोपनीय बैठक में खुलकर अपने विचारों से कांग्रेस नेताओं को अवगत कराया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कोटा को कांग्रेस का अभेद्य गढ़ बताते हुए कहा कि बूथ कमेटियों कांग्रेस की रीढ़ हैं। बूथ कमेटियों ने अपने विचारों को बताया है जिससे हम प्रदेश नेतृत्व को अक्षरशः अवगत कराएंगें। जिस किसी को पार्टी उम्मीदवार बनाती है उसके लिए आप को विगत चुनावों से अधिक उर्जा और उत्साह के साथ कार्य करना है। विधानसभा समन्वयक सुनील शुक्ला ने कहा कि पार्टी परिवार है और हम सब मिलकर समन्वय स्थापित कर इस विधानसभा में कांग्रेस का परचम नहीं झुकने देगें। आज विचारधारा की लड़ाई पर हमें केन्द्रित होना है उम्मीदवार कोई भी व्यक्ति हो उसमें हमें राहुल जी की छबि देखनी है। कोटा रेलवे स्टेशन के समीप ब्लाॅक कांग्रेस कार्यालय में आयोजित उक्त बैठक में सभी संभावित उम्मीदवारों अरूण सिंह चौहान, शैलेष पांडेय, नीरज जायसवाल, संदीप शुक्ला, विभोर सिंह, अरूण त्रिवेदी, उत्तम वासुदेव, वादिर खान, संतोष साहू, अन्नु पांडेय, देवेन्द्र कश्यप ने अपने संबोधन में पार्टी के लिए किसी भी त्याग और बलिदान का संकल्प लेते हुए कोटा को अपराजेय बनाए रखने का वचन बूथ कमेटियों के समक्ष लिया। कोटा ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष रामफल बिंझवार, रतनपुर शहर अध्यक्ष आनंद जायसवाल सहित क्षेत्र के सभी वरिष्ठ नेता एवं कोटा ब्लाॅक के बूथ, सेक्टर व जोन कमेटियों की उपस्थिति लगभग शत प्रतिशत रही।
उक्ताशय की जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस महामंत्री व प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि कोटा विधानसभा में कोटा ब्लाॅक के अलावा गौरेला व पेंड्रा ब्लाॅक कांग्रेस कमेटियों का भी कुछ क्षेत्र आता है। गौरेला व पेंड्रा ब्लाॅक के लिए 15 अगस्त को दोपहर 2 बजे गौरेला में बूथ, सेक्टर, जोन कमेटियों की बैठक आहूत की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *