Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिल्हा विधानसभा: आप प्रत्याशी का दावा- जनता परिवर्तन चाहती है… चुनाव के बाद देखने को मिलेगा बदलाव… 13 बिंदुओं का शपथ पत्र जनता को भा रहा…


बिलासपुर/ आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग का सघन जनसंपर्क जारी है। सोमवार को उन्होंने सोढ़ी (मराठी), गंगद्वारी में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने आम जनता से कई मुद्दों पर चर्चा की। प्रत्याशी जसबीर सिंग का दावा है कि जनता परिवर्तन चाहती है। जनता कह रही है कि दुख के कुछ दिन और बचे हैं। इसके बाद सुख का उजाला इस चुनाव के बाद उन्हें देखने को मिलेगा।

जनसभा में ज्यादातर महिलाएं शामिल हो रही हैं। इस दौरान जसबीर सिंग अपना शपथ पत्र के बारे में बता रहे हैं। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी को बेहतर प्रोत्साहन मिल रहा है। आम जन का कहना है कि आम आदमी पार्टी के आने से पूर्ण शराबबंदी तो होगी। साथ ही महिला सुरक्षा भी बढ़ेगी। तो क्यों न इस बार दिल्ली जैसी ऐतिहासिक जीत आप को बिल्हा विधानसभा में दिलाई जाए।

जसबीर ने कहा कि हम अपने शपथ पत्र में जो 13 बिंदु हैं, जो शिक्षा, स्वास्थ्य, रोज़गार से जुड़े हुए हैं, उनको भी हर जनसभा में दोहरा रहे हैं और जनता से अपील कर रहे हैं कि शपथ पत्र के 13 बिंदुओं पर उनके किए गए काम की आने वाले 5 साल तक जनता निगरानी भी रखें। पूर्ण इच्छाशक्ति और समर्पण से आम आदमी पार्टी की टीम काम करेगी और इसमें आम जन भी अपना सहयोग करेंगे।

error: Content is protected !!