Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिलासपुर विधानसभा: कांग्रेस प्रत्याशी के साथ बदमाशों-हिस्ट्रीशीटरों लेकर घूम रहे है…अमर…शांति सौहार्द और विकास के निरंतर 20 साल…शशि


बिलासपुर/ भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने बुधवार को राजेन्द्र नगर, टिकरापारा, पुराना हाईकोर्ट के पीछे, आदर्श कालोनी, पंजाबी कालोनी, ऋषि कालोनी, शांति निकेतन स्कूल परिक्षेत्र, अटल आवास, जगमल चौक, राऊत पारा, शिवाजी पार्क एवं मन्नू चौक में घर-घर दस्तक देकर मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा। इससे पहले अग्रवाल के निवास कार्यालय में सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस की जातिवाद आधारित राजनीति से क्षुब्ध होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रत्याशी अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कई सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर करारा प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देना अपने वोट को खराब करना है, पिछले चार चुनाव में जब बिलासपुर की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशियों को खारिज कर दिया। अब मैदान में उतरे पैराशूट प्रत्याशी अपने साथ बदमाशों-हिस्ट्रीशीटरों को लेकर घूम रहे हैं। विकास और सोच के मामले में मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके कांग्रेस प्रत्याशी विश्वास के संकट से जूझ रहे हैं। बीते दो दशक में जो भी कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव मैदान में आए, उन पर जनता ने भरोसा नही किया। कांग्रेस इस बार भी चुनाव मैदान में दिशाहीन चौराहे पर खड़ी है। अग्रवाल ने लोकतंत्र के इस महायज्ञ में आहूति देकर प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनादेश देने का आग्रह किया।

बिलासपुर की जनता ने शांति सौहार्द और विकास के निरंतर 20 साल देखें हैः शशि

भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी शशि अग्रवाल ने अपने चुनावी संपर्क अभियान में परिवार जनों के साथ सरकंडा परिक्षेत्र में पहुंचकर डोर टू डोर जनसंपर्क किया। उन्होंने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत अरविंद नगर सरकंडा से की। फ्रेंड्स रेसिडेंसी कॉलोनी से लेकर नामदेव नगर, शास्त्री नगर, कपिल नगर, रामकृष्ण परमहंस नगर, बंगाली पारा, जबड़ापारा, नूतन कॉलोनी, इमलीभाठा इलाके में शशि अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए समर्थन का आग्रह किया। पश्चिम मंडल जोन के विकासनगर और विष्णु नगर कुदुदंड मोहल्ले, जुब्बल गली टिंबर गली में भी आज जनसंपर्क कर वार्डवासियों से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल को जिताने के लिए अपील की। शशि अग्रवाल ने कहा कि विकास दो समय अंतराल में किसी व्यक्ति समुदाय या शहर में आए सकारात्मक परिवर्तन से संबंधित होता है, इसका किसी अन्य मायनों में या किसी अन्य व्यक्ति, शहर से तुलना करके केवल बात के लिए बात करना खुद को धोखा देना है। बिलासपुर की जनता ने शांति सौहार्द और विकास के निरंतर 20 साल देखे हैं।

अमर की बड़ी बहन शारदा गोयनका ने कहा कि कांग्रेस में गरीबी हटाओ का नारा दिया और 60 साल तक देश में राज किया, लेकिन गरीबी हटी नहीं और बढ़ती चली गई नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद लोगों के जीवन में बड़ा परिवर्तन आया है। डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में राज्य सरकार ने गरीबों के हितों को देखते हुए अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करवाया है। राज्य में चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए सभी के आशीर्वाद और स्नेह की आवश्यकता है, 20 नवंबर को इसलिए अनिवार्य रूप से सभी मतदान करें।

error: Content is protected !!