Advertisement
बिलासपुर

बिल्हा विधानसभा: मतदान बंदकर कर्मचारी करने लगे भोजन…बाहर मचने लगा हंगामा…आरओ ने एसडीएम से ली रिपोर्ट…


बिलासपुर/ बिल्हा विधानसभा के परसदा (भटगांव) स्थित मतदान केंद्र में मंगलवार दोपहर मतदान बंद कर कर्मचारी खाना खाने लगे। अचानक मतदान की प्रक्रिया रुकने से वोटरों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसकी शिकायत मिलने पर आरओ एसके गुप्ता ने एसडीएम से रिपोर्ट मांगी।

परसदा मतदान केंद्र में मंगलवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया था। दोपहर 1 बजे के बाद मतदान दल ने लंच करने के लिए केंद्र के दरवाजे बंद कर दिया। बाहर वोटर दरवाजा खुलने का इंतजार करते रहे। भीड़ अधिक होने के बाद वोटरों ने हंगामा शुरू कर दिया। मतदान प्रक्रिया बंद होने की जानकारी कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला के समर्थकों को मिली तो उन्होंने आरओ गुप्ता को मोबाइल से इसकी शिकायत की। इसे गंभीरता से लेते हुए आरओ गुप्ता ने तत्काल मौके के लिए एसडीएम को भेजा और रिपोर्ट मंगाई।

आरओ गुप्ता ने कहा- शिकायत मिली थी, पर जांच में नहीं हुई पुष्टि

आरओ गुप्ता ने ताज़ाख़बर36गढ़ को बताया कि उन्हें परसदा के मतदान केंद्र में वोटिंग प्रक्रिया रुकने की शिकायत मिली थी। उन्होंने जांच के लिए एसडीएम को भेजा था। एसडीएम ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट के अनुसार मतदान दल के कुछ सदस्य खाना खाने गए थे। उनके आने के बाद कुछ सदस्य खाना खाने गए। इस बीच मतदान चालू था।

error: Content is protected !!