Friday, October 18, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों...

बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का दौरा कर सघन जनसंपर्क कर चुनाव अभियान प्रारंभ किया…

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने आज तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का दौरा कर सघन जनसंपर्क कर चुनाव अभियान प्रारंभ किया। इस दौरान उन्होंने तखतपुर में माता कर्मा जयंती पर आयोजित बाईक रैली में भी शामिल हुए और सभी लोगों का स्वागत किया। मानस भवन में आयोजित कर्मा जयंती में भी शामिल हुए।

क्षेत्र में सघन जनसंपर्क के दौरान बरेला में कार्यकर्ताओं, मतदाताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। तखतपुर के पूर्व विधायक राजू सिंह क्षत्रीय ने उनके साथ रहे। सघन प्रचार अभियान के दौरान गांव-गांव में ढोल-ताशे फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया गया।

जरहागांव में उन्होंने भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया, एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कर पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया। गांव-गांव में प्रचार के दौरान इंतजार करते कार्यकर्ताओं ने उनके पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया। उन्होंने वरिष्ट्रजनों के चरण छुकर आर्शीवाद लिया। चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतष्त्व में पुनः केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। उनके स्वागत में गांव-गांव में महिलाओं ने मंगल आरती कर उनको तिलक लगाकर भरी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने ग्राम गीधा, रामगढ़, फास्टरपुर, सकरी, देवरी, पेण्ड्रीडीह, खम्हरिया, हरदी, बेलपान, सहित विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर घर-घर जनसंपर्क कर मतदाओं से आर्शीवाद ग्रहण किया। इस दौरान उनके साथ महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय, सहित क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल रहे। ग्राम बेलपान में हाट बाजार का दिन होने की वजह से काफी भीड़़ रही। भाजपा प्रत्याशी अरूण साव जहां भी जाते, लोगों की भीड़ उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़ती। लोग फूल-माला, आतिशबाजी, बाजे-गाजे के साथ और माताएं एवं बहनें आरती लिए फूल मालाओं से उनका स्वागत करने उमड़ पड़ती। उनके मस्तक पर वंदन तिलक लगाकर उन्हें विजयी होने का आर्शीवाद प्रदान करती।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने मतदाताओं को आह्वान किया कि नरेंद्र मोदी के पांच वर्षो के शासनकाल में देश ने चंहुमुखी विकास किया है। गांव-गांव में भी विकास के नये रास्ते खुले हैं, और नई दिशा प्रदान की है। देश के प्रत्येक गांव एंव शहरों में स्वास्थ्य व सुरक्षा साफ-सफाई के प्रति विशेष ध्यान रखा गया। यही वजह हैं कि प्रधानमंत्री के जैसे सर्वोच्च पद पर रहते हुए नरेंद्र भाई मोदी ने गांव के गरीब कमजोर तबको के प्रति विशेष ध्यान रखा, और गांव-गांव में शौचालय निर्माण की योजना तैयार की। उन्हें गांव के माता-बहनों के इन तकलीफों के प्रति काफी दुख था। देश की पुख्ता सुरक्षा किसानों के विकास गरीब मजदूरों की उन्नति के प्रति भी उन्होंने विशेष ध्यान रखा। उनके समुचित विकास के लिए केंद्रीय स्तर पर अनेक योजनाएं तैयार की। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय, भाजपा जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक, प्रदीप कौशिक, रामचरण वस्त्रकार, बंशी पाडे, कृष्णकुमार साहू, नुरीता कौशिक, त्रेतानाथ पाण्डेय सहित क्षे़त्र के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

spot_img
RELATED ARTICLES

Recent posts

error: Content is protected !!