Advertisement
कांग्रेसबिलासपुरराजनीति

आसपा के राष्टीय अध्यक्ष बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी राजेश ने अटल को योग्य प्रत्याशी बताया…कांग्रेस की रीति नीति और योग्य प्रत्याशी से प्रभावित होकर दिया समर्थन…सेठ

बिलासपुर/ आप सबकी पार्टी “आसपा” के नाम से पंजीकृत पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष व लोकसभा प्रतयाशी राजेश सेठ ने कांग्रेस की रीति नीति, घोषणा पत्र और योग्य प्रत्याशी के रूप में अटल श्रीवास्तव के चयन को श्रेष्ठ मानते हुए अपना समर्थन दे दिया है। बुधवार को दिए गए समर्थन में आसपा प्रत्याशी ने कांग्रेस के पक्ष में अपना समर्थन देते हुए कहा कि देश की विघटनकारी ताकतों को रोकने के लिए सबको एक होना आवश्यक है। आसपा प्रत्याशी राजेश सेठ ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी योग्य, शिक्षित व दूर दृष्टा प्रत्याशी हैं जिनकी विजय से क्षेत्र में कठपुतली सांसद की प्रथा का अंत होगा।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि आसपा के राष्टीय अध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी राजेश सेठ सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों, समाज सेवी संस्थाओं, महिला संगठनों, युवा संगठनों, खेल संगठनों, किसान संगठनों सहित सभी वर्गों का समर्थन निरंतर पार्टी और प्रत्याशी को मिल रहा है।

बिलासपुर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव जो कि अभी जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष हैं पूर्व में जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष रहे हैं। छात्र राजनीति से ही लंबे समय से राजनीतिक, सामाजिक, खेल संगठनों सहित कई गैर राजनीतिक संस्थाओं के सक्रिय सदस्य के रूप में अपनी सेवाएं देते आएं हैं जिसके कारण युवाओं का विशेष समर्थन व उत्साह कांग्रेस के पक्ष में है।

प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि अटल श्रीवास्तव वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री व लोकसभा प्रत्याशी के रूप में गांव से लेकर शहर तक जनसमर्थन मांग रहे हैं लोकसभा क्षेत्र से विभिन्न संगठनों और जनसमुदाय का व्यापक समर्थन मिल रहा है।

error: Content is protected !!