Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल ने गृहमंत्री शाह के प्रचार का वीडियो साझा कर पूछा- FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों?…

सीएम भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व केंद्रीय गृह मंत्री पर निशाना साधा है। भूपेश ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए हैं। सीएम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार के दौरान का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। वीडियो में अमित शाह भारी भीड़ से घिरे हुए हैं। इस पर भूपेश ने पूछा कि FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों? भूपेश ने तंज कसा है कि “डोर-टू-डोर” अभियान का ब्रांड एम्बेसडर घोषित कर उनके वीडियो को DEMO बना देना चाहिए।

सीएम भूपेश ने ट्वीट किया कि माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी “5 लोग” के साथ डोर-टू-डोर अभियान कर रहे हैं। चुनाव आयोग को उन्हें “डोर-टू-डोर” अभियान का ब्रांड एम्बेसडर घोषित कर उनके वीडियो को DEMO बना देना चाहिए। वरना @ECISVEEP की निष्पक्षता पर सवाल जारी रहेंगे। FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों? दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तर प्रदेश के कैराना में घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार किया। पहले और दूसरे चरण में होने वाली वोटिंग के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने कैराना से भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। सीएम भूपेश ने एक समाचार चैनल के इसी वीडियो को शेयर किया है।

भूपेश पर आचार संहिता उल्लंघन का दर्ज है केस
बता दें कि 16 जनवरी को उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ आचार संहिता और महामारी एक्ट उल्लंघन का मामला नोएडा सेक्टर 113 थाना में दर्ज किया है। भूपेश बघेल नोएडा क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में गए थे। भूपेश के खिलाफ एफआईआर नोएडा विधानसभा क्षेत्र के उप निर्वाचन अधिकारी एवं दादरी तहसील के उप जिलाधिकारी ने दर्ज कराई है। सीएम बघेल ने रविवार को जिला गौतम बुद्ध नगर के सोरखा, बेहलोलपुर, बरोला, सिलारपुर और जलपुरा में डोर-टू-डोर प्रचार कर वोट मांगा था।

error: Content is protected !!