Advertisement
बिलासपुररेलवे

सांसद अरुण साव के नेतृत्व में रेलवे बोर्ड चेयरमैन से मिले भाजपा प्रतिनिधि मंडल, सौंपा मांगों का लिस्ट…

बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अस्र्ण साव के नेतृत्व में भाजपाइयों का एक प्रतिनिधि मंडल रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके त्रिपाठी से मुलाकात की। क्षेत्र की समस्याओं को उनके सामने रखा और निराकरण की मांग की। बोर्ड चेयरमैन ने सांसद व प्रतिनिधि मंडल की बातों को ना केवल गंभीरता से सुना वरन निराकरण का आश्वासन भी दिया है।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को महाप्रबंधक कार्यालय में रेल्वे बोर्ड के चेयरमैन वी के त्रिपाठी और जीएम साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे आलोक कुमार से बिलासपुर के सांसद अरुण साव के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। मालूम हो कि सांसद अरुण साव के आग्रह पर एवं केंद्रीय रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव के निर्देशानुसार 28 रद ट्रेनों की बहाली की गयी है। प्रतिनिधि मंडल ने अन्य ट्रेनों को भी शीघ्र बहाल किये जाने व विभिन्न लंबित कार्यो को जल्द पूर्ण कराने का आग्रह रेल्वे बोर्ड अध्यक्ष से किया है।

इसी प्रकार बुधवारी बाजार के व्यापारियों की समस्याओं का स्थायी समाधान करने, विभिन्न स्टेशनों पर बंद की गयी ट्रेनों के ठहराव शीघ्र प्रारंभ करने, ट्रेनों का संचालन निर्धारित समयानुसार सुनिश्चित कराने, तारबाहर अंडरब्रिज को आगे बढ़ाने, रेल्वे कॉलोनी में सड़क, बिजली, पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से करने, खेल के मैदानों एवं गार्डनों की व्यवस्था ठीक करने, दिल्ली के लिए प्रतिदिन एक एक्सप्रेस ट्रेन प्रारंभ करने, बिलासपुर-पूरी इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन प्रारंभ कराने आदि समस्याओं को विस्तार से प्रस्तुत कर शीघ्र निराकरण कराने का आग्रह रेलबोर्ड अध्यक्ष से किया गया ।इस दौरान सांसद अरुण साव के साथ बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, अकलतरा विधायक सौरव सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राजा पांडे, जेडआरयूसीसी सदस्य सत्यजीत भौमिक, भाजपा रेल्वे मंडल अध्यक्ष संदीप दास उपस्थित थे।

यात्रियों को मिली सुविधा,कम होगी परेशानी

रेलवे बोर्ड चेयरमैन से सांसद व प्रतिनिधि मंडल को बताया कि रद की गई ट्रेनों को चरणबद्ध तरीके से बहाल किया जा रहा है। यात्री सुविधा के लिहाज से पैसेंजर व एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन प्रारंभ किया जा रहा है। इससे यात्रियों की परेशानी कम होगी और अपने गंतव्य तक सफर कर सकेंगे।

error: Content is protected !!