Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

अन्याय के खिलाफ शस्त्र उठाना ही क्षत्रिय धर्म’, MLA चंद्राकर बोले- वीरता से नहीं लड़े तो टार्गेट किलिंग के शिकार हो सकते हैं…टीएस इस्तीफ़ा मामला…

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दिग्गज नेता TS सिंहदेव के पंचायत व ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है। भाजपा के नेता इस मुद्दे पर भूपेश बघेल सरकार पर लगातार हमलावर है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा कि टीएस सिंहदेव जी (विभाग नहीं मालूम)…”अन्याय के खिलाफ शस्त्र उठाना ही क्षत्रिय धर्म है।” देश में कई जगह अभी टार्गेट किलिंग हुई है… यदि आप वीरता से नहीं लड़े तो टार्गेट किलिंग के शिकार हो सकते हैं।

विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि आप अपने स्वभाव से लड़ाई नहीं जीत सकते, शिकार छत्तीसगढ़ में कीजिए दक्षिण अफ्रीका (पलायन) मत जाइए…। विधायक ने इससे पहले भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि टीएस सिंहदेव जी “अंधेरा छटेगा सूरज उगेगा” लेकिन लड़ाई आधे मन से मत लड़िये… या तो “जीत होगी या वीरगति होगी… पीठ दिखाना राजाओं के शान, परंपरा के खिलाफ है… भारत का इतिहास गवाह है।

लड़ाई शान से लड़िये, आधी लड़ाई पितरों का अपमान
अजय चंद्राकर ने ट्वीट पर कहा कि टीएस सिंहदेव आप 114वीं पीढ़ी के राजा हैं। लड़ाई लड़ना है तो “शान” से लड़िये… यह आधी लड़ाई… आपके “पितरों” का अपमान होगा… यशस्वी माता-पिता की यशस्वी संतान बनिये…। एक और ट्वीट में चंद्राकर ने लिखा- छत्तीसगढ़ में “शतरंज ओलंपियाड” चल रहा है, पर असली ओलंपियाड तो कांग्रेस में शुरू हो गई है। टीएस सिंहदेव ने पहली चाल चली और यही कांग्रेस सरकार के मात की आखिरी चाल भी है…।

error: Content is protected !!