Advertisement
अन्यछत्तीसगढ़

जांजगीर-चांपा: पटाखों की दुकान मे लगी आग से मचा गया हडकंप, जमकर हुई आतिशबाजी…देखें वीडियो

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले का जांजगीर हाईस्कूल मैदान की एक पटाखा दुकान में आग लग गई, जिस से जमकर आतिशबाज़ी हुई जिससे दुकानदार...

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चाम्पा जिले का जांजगीर हाईस्कूल मैदान की एक पटाखा दुकान में आग लग गई, जिस से जमकर आतिशबाज़ी हुई जिससे दुकानदार को हजारों का नुकसान हुआ है. आगजनी से गल्ले में रखी नगद राशि भी जल गई है. एक अन्य दुकान जलने से बची है, वहां रखे कुछ फर्नीचर जल गए हैं. आगजनी के बाद मौके पर अफरातफरी मची रही और तमाशबीन लोगों की भीड़ भी जुटी रही।

दुकानदारों ने बताया कि कोई अज्ञात शख्स ने जले हुए पटाखे को दुकान की ओर फेंका, जिसके बाद एक दुकान में आग लग गई. आग लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई. आग को बुझाने दमकल की गाड़ी पहुंची, तब तक दुकान में रखे पटाखे जल चुके थे. आगजनी से बगल की दुकान के कुछ समान भी जले हैं. राहत की बात रही है कि अभी तक किसी की जान जाने की खबर नही मिली है, जिससे माना जा रहा है की बड़ी घटना टल गई।

आपको बता दें, हाईस्कूल मौदान में 52 पटाखे की दुकान लगी थी और जिस तरह दुकान में अचानक आग लगी, उससे बड़ी घटना हो सकती थी. फिलहाल, एक पटाखा दुकान में आग लगने से दुकानदार को हजारों का नुकसान हुआ है.

देखें वीडियो…

error: Content is protected !!