Advertisement
क्राइमबिलासपुर

BREAKING: प्रधानमंत्री मोदी की सभा में शामिल होने जा रहे थे कार्यकर्ता, खड़ी ट्रेलर से टकरा गई बस, 3 की मौत, 11 घायल…

सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से बस की टक्कर हो गई। जिससे बस में सवार 2 लोगो मौके पर ही मौत हो गई। वही 12 लोग घायल हो गए बताया जा रहा है

बिलासपुर। जिले के बेलतरा के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अंबिकापुर से रायपुर शामिल होने जा रहे बस का सुबह पांच बजे नेशनल हाईवे पर ट्रेलर से टकराकर जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर थाना क्षेत्र के बेलतरा के पास सुबह 5 बजे के आसपास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से बस की टक्कर हो गई। जिससे बस में सवार 3 लोगो मौके पर ही मौत हो गई। वही 11 लोग घायल हो गए बताया जा रहा है की बस में कुल 47 लोग सवार थे। जिसे अन्य राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तत्कालित उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। वही गंभीर रूप से घायलों को बिलासपुर अपोलो में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है की अंबिकापुर विश्रामपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर जा रहे थे। तभी सुबह 5 बजे के आसपास ड्राइवर को झपकी आ गई और बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुट गई।

error: Content is protected !!