Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस ने जारी किया भाजपा प्रत्याशी रिकेश सेन का स्टिंग वीडियो, लगाए बड़े आरोप…

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हेंडल से दुर्ग जिले की वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रिकेश सेन का एक वीडियो पोस्ट करके....

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के के दौरान पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। मंगलवार को कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हेंडल से दुर्ग जिले की वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रिकेश सेन का एक वीडियो पोस्ट करके कई बड़े आरोप लगाए। वीडियो के माध्यम से कांग्रेस ने पूर्व सीएम रमन सिंह समेत गृहमंत्री अमित शाह और दिवंगत मंत्री अरुण जेटली पर भी आरोप लगाए हैं।

कांग्रेस ने अपने ट्विटर पर एक स्टिंग का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इस वीडियो में ये जो व्यक्ति है वह छत्तीसगढ़ की वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा का प्रत्याशी है। नाम है रिकेश सेन, यह वीडियो में बता रहा है कि कैसे रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह, अमित शाह अरुण जेटली को पैसा पहुँचाया जाता है।

कांग्रेस ने इसे हवाला ऑपरेशन बताया है। वीडियो देखने से पुराना लग रहा है कि इसमें अरुण जेटली के नाम का भी ज़िक्र है, जो दिवंगत हो चुके हैं। बातों को सुनकर ज्ञात होता है कि यह वीडियो भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान का है। ज्ञात हो कि रिकेश सेन भिलाई निगम के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और 5 बार के पार्षद रह चुके हैं। वह पिछड़ा वर्ग के दुर्ग जिले में बड़ा नाम हैं। सेन समाज में अच्छी पकड़ होने की वजह से भाजपा ने उन्हें पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश मंत्री का पद भी दिया हैं। खबर लिखे जाने तक भाजपा की तरफ से इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं आई थी। यह खबर कांग्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर बनाई है। वन इंडिया इस स्टिंग की पुष्टि नहीं करता हैं।

error: Content is protected !!