Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: CCTV कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक हादसे का मंजर, 7 लोगों की हुई मौत; कमजोर दिलवाले न देखें वीडियो…

एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है...

बस्तर: एक तरफ जहां देश भर में लोग गणतंत्र दिवस मना रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ बस्तर के लोगों के लिए ये दिन दहला देने वाला था। गणतंत्र दिवस के दिन का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिस देखकर हर कोई कांप उठेगा। यहां पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

स्कॉर्पियो ने ऑटो में मारी टक्कर
बता दें कि ये दर्दनाक सड़क हादसा छत्तीसगढ़-ओडिशा की सीमा पर हुआ है। मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें यह देखा जा रहा है कि रोड पर जा रही एक ऑटो को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। इसमें एक और घटना ये सामने आ रही है कि सड़क पर ही जा रहे ट्रैक्टर को पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने जल्दबाजी में ओवरटेक किया। इस दौरान ट्रैक्टर की वजह से सामने से आर रहे स्कार्पियो को वह देख नहीं पाया। कोई कुछ समझ पाता तब तक स्कॉर्पियो के सामने बाइक सवार आ गया।

कुल 7 लोगों की मौत, 8 घायल
जल्दबाजी में स्कॉर्पियो का ड्राइवर कोई निर्णय नहीं ले पाया और सामने से गुजर रहे ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार भी स्कार्पियो से टकरा गया। साथ ही पीछे से आ रहा एक और बाइक सवार स्कॉर्पियो की चपेट में आ गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि ऑटो में कुल पन्द्रह लोग सवार थे। कुल सात लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि आठ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

error: Content is protected !!