Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: प्रेस क्लब ने किया जादूगर  का सम्मान,  सम्राट बोले- बिलासपुर के लोगों ने दिया बेहद प्यार और सम्मान…

जादूगर अजूबा की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप शहर के कला प्रेमियों को एक माह से स्वस्थ मनोरजन प्रदान करने के साथ जनसंदेश देकर अनेक विकृतियों से बचने के लिए

बिलासपुर। अपने हैरतअंगेज और हास्य भरे करतबो से न्यायधानी के लोगो को आनंदित कर रहे सुपर स्टार जादूगर सम्राट अजूबा का आज प्रेस क्लब बिलासपुर द्वारा क्लब के सदस्यों के लिए आयोजित एक विशेष शो के दौरान भव्य सम्मान किया गया।

जादूगर अजूबा के जनसंदेश भरे रोचक रोमांचक शो के दौरान मंगलवार को बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष इरशाद अली, सचिव दिलीप यादव, कोषाध्यक्ष प्रतीक वासनिक, वरिष्ठ पत्रकार राजेश दुआ, अखलाख खान, मनीष शर्मा, प्रवीर भट्टाचार्य, उमेश मौर्य, राजकुमार कलवानी और पंकज गुप्ते ने शॉल ओढ़ाकर और मोमेंटो व पुष्पगुच्छ देकर जादूगर सम्राट अजूबा को सम्मानित किया। वहीं जादूगर अजूबा ने भी मीडिया के द्वारा मिले मान सम्मान और सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए क्लब के अध्यक्ष इरशाद अली का पुष्प गुच्छ से स्वागत सम्मान किया।

अपने संबोधन मे क्लब अध्यक्ष इरशाद अली ने जादूगर अजूबा की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप शहर के कला प्रेमियों को एक माह से स्वस्थ मनोरजन प्रदान करने के साथ जनसंदेश देकर अनेक विकृतियों से बचने के लिए भी प्रेरित करते आ रहे है, क्लब के सदस्यों के लिए विशेष शो प्रदर्शित करने के लिए जादूगर की पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हैं।

जादूगर सम्राट अजूबा ने शो के दौरान अनेक रोचक रोमांचक जादुई करतब दिखा कर पत्रकारों और उनके परिजनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हॉल पल पल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। अपने शो के दौरान जादूगर अजूबा ने बताया कि यहां 11फरवरी तक ही शो होगा इसके बाद कोरबा में शो की तैयारी चल रही है।

error: Content is protected !!