Advertisement
देशराजनीति

कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आखिर हुआ क्‍या था?…किस बात पर महिला कांस्‍टेबल ने जड़ा थप्‍पड़, देखिए वीडियो, जानें पूरा माजरा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के साथ गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक बड़ी घटना हुई...

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुनी गईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के साथ गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक बड़ी घटना हुई, जिसमें एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने उन्‍हें थप्‍पड़ दे मारा. इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. कंगना काफी गुस्‍से में दिखीं और एक वीडियो में उन्‍हें कुछ कहते हुए देखा जा सकता है. कंगना का स्‍टाफ भी काफी गहमागहमी में CISF और एयरपोर्ट अधिकारियों से नाराजगी दर्ज कराता दिखा.. आखिर पूरा माजरा क्‍या था यह जानना जरूरी है, तो आइये जानते हैं।

सूत्रों के अनुसार, सांसद चुने जाने के बाद कंगना रनौत दिल्‍ली जाने के बाद का चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आई थीं. सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फ्लाइट से दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पर तलाशी के लिए रूकीं. वह तलाशी के लिए एसएचए एरिया में पहुंचीं. यहां सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनकी तलाशी ली. तलाशी के बाद महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया।

थप्‍पड़ मारने की आरोपी महिला कांस्‍टेबल कुलविंदर कौर ने कहा कि कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं के बारे में एक गलत बयान दिया कि पंजाब की महिलाएं पैसे के लिए किसानों के आंदोलन में भाग लेती हैं।

कंगना रनौत का कहना है कि इस दिल्ली में गृह मंत्रालय में इस बारे में शिकायत दर्ज कराएंगी. हालांकि इसके बाद कंगना फ्लाइट में सवार हो गईं, जिसने शाम 4:10 बजे उड़ान भरी. खबर लिखे जाने तक कुलविंदर कौर महिला कांस्टेबल अभी भी सीआईएसएफ के कमांडेंट के सामने मौजूद थीं।

महिला मुलाजिम से कमांडेंट कमरे में जाकर पूछताछ की जा रही है आखिर उनकी किस बात पर बहस हुई. सूत्रों के अनुसार, आगे की जांच करने के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है और CISF की कॉन्स्टेबल सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CIFS की कांस्टेबल कुलविंदर कौर का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वह गुस्से में चिल्लाती हुई नजर आईं. कुलविंदर कौर यह कहती हुई नजर आई कि जब कंगना ने यह बयान दिया था कि ₹100 में महिलाएं धरने पर जाती हैं, उसी वक्त धरने पर मेरी मां बैठी थी. जब कंगना ने यह बयान दिया था।

इसके बाद कंगना रनौत ने अपना वीडियो जारी करके कहा कि मैं ठीक हूं. एक सीआईएसएफ महिला कर्मी ने सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान मुझे थप्पड़ मारा था।

error: Content is protected !!