अन्य

छत्तीसगढ़। श्री शिवम द्वारा स्वाधीनता पर्व पर ” फ्लैग ऑफ यूनिटी ” का भव्य आयोजन, 300 फीट का ध्वज फहराया…

Chhattisgarh. Shri Shivam organized a grand event of "Flag of Unity" on Independence Day, hoisted a 300 feet flag...

रायपुर। मध्य भारत के लोकप्रिय व प्रतिष्ठित फैशन स्टोर श्री शिवम में विशेष अवसरों पर शोरूम की सजावट, झांकी एवं रैली का आयोजन किया गया, विशाल जन समूह के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा। इस वर्ष 15 अगस्त को स्वाधीनता पर्व के पावन अवसर पर, श्री शिवम द्वारा “फ्लैग ऑफ यूनिटी” का आयोजन किया गया, जिसमें रायपुर शहर में सबसे बड़ा 300 फीट लंबे ध्वज को फहराया गया।

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की सुबह से आकाश में छाए बादलों व बारिश के बीच, भी लोग एक विशाल रैली के रूप में श्री शिवम पंडरी से प्रारंभ होकर जेल बिल्डिंग रोड, मैकहरा चौक, शास्त्री चौक, जय स्तंभ चौक की सड़कों पर आगे बढ़ते रहे, देश प्रेम के गीतों एवं नारों से गूंज रहा था। बच्चे, बुजुर्ग व युवाओं के साथ यह, रैली वापस इसी मार्ग से श्री शिवम पंडरी पहुंचकर समाप्त हुई।

इस रैली में श्री शिवम की टीम, एवीएन और विशाल जन समूह भी सम्मिलित हुआ। राष्ट्रीय एकता, अखंडता और देश प्रेम का संदेश देने वाला यह कार्यक्रम रायपुर वासियों को स्वाधीनता पर्व को उल्लास, उमंग व उत्साह से मनाने को प्रेरित किया और स्वाधीनता संग्राम के वीर सपूतों एवं शहीदों को नमन किया गया। 15 अगस्त को यह कार्यक्रम प्रातः 9:30 बजे से 11:30 बजे तक मनाया गया।

श्री शिवम की इस अनूठे आयोजन की खासियत यह रही कि रायपुर के साथ ही ऐसे ही भव्य रैली दुर्ग, बिलासपुर, जबलपुर, भोपाल, छिंदवाड़ा एवं नागपुर में श्री शिवम में भी निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उल्लास और उमंग के साथ शामिल हुए।

error: Content is protected !!