राजनीति

CG NEWS: कांग्रेस नेताओं के बीच मंच पर हुई मारपीट: मंच पर लगे बैनर को लेकर विवाद, आंतरिक कलह का जमकर हुआ प्रदर्शन…देखिए वीडियो

कांग्रेस की डोंगरगढ़ इकाई में हाल ही में जो घटनाएं सामने आई हैं, वे पार्टी के भीतर गहरे असंतोष और आंतरिक कलह का प्रदर्शन करती..

Chhattisgarh news: डोंगरगढ़  कांग्रेस की डोंगरगढ़ इकाई में हाल ही में जो घटनाएं सामने आई हैं, वे पार्टी के भीतर गहरे असंतोष और आंतरिक कलह का प्रदर्शन करती हैं। गणेश विसर्जन के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और युवा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई की घटना ने पूरे प्रदेश में हलचल मचा दी है। यह घटना न केवल पार्टी की छवि पर असर डाल रही है, बल्कि इसके आंतरिक विवादों को भी उजागर कर रही है।

यह घटना गणेश झांकी विसर्जन के दौरान घटी। डोंगरगढ़ के गोल बाजार में झांकियों को पुरस्कृत करने के लिए कांग्रेस द्वारा मंच का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर लगे बैनर को लेकर विवाद शुरू हुआ। आरोप है कि मंच पर लगे बैनर में एक प्रमुख कांग्रेसी नेता नवाज़ ख़ान, जो जिले में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं, उनके करीबी युवा नेता संदीप सिंह गहरवार की फोटो शामिल नहीं की गई थी। इस बात को लेकर संदीप सिंह और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय राज चौहान के बीच बहस शुरू हो गई, जो बाद में हिंसक झड़प में बदल गई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे स्थिति और बिगड़ गई। वीडियो में साफ तौर पर दोनों नेताओं को एक-दूसरे से मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी इस दौरान मंच पर मौजूद थे, लेकिन झगड़े को रोकने में असफल रहे।

देखें वीडियो…

error: Content is protected !!