Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: इस पेट्रोल पंप में पेट्रोल की जगह निकल रहा पानी, सोशल मीडिया में वायरल हुआ देखें वीडियो…

पेट्रोल टंकी से तेल की जगह पानी निकल रहा है। यह मामला तब सामने आया जब पेट्रोल डलवाने वाले दर्जनों ग्राहकों की गाड़ी एक साथ

बिलासपुर। पचपेड़ी थाना क्षेत्र में संचालित ओशो फ्यूल्स पेट्रोल टंकी से तेल की जगह पानी निकल रहा है। यह मामला तब सामने आया जब पेट्रोल डलवाने वाले दर्जनों ग्राहकों की गाड़ी एक साथ खराब हो गई। पेट्रोल डलवाने के बाद अचानक गाड़ियां खराब होने के कारण वाहन मालिक पेट्रोल टंकी पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पेट्रोल संचालक ने जांच की। तब नोजल से पेट्रोल कम और पानी ज्यादा निकल रहा था। बताया जा रहा है कि वर्षा का पानी पेट्रोल टंकी के भीतर घुस गया है।

बुधवार की सुबह पचपेड़ी के ओशो फ्यूल में कुछ मोटरसाइकिल सवार लोगों ने अपनी-अपनी पेट्रोल डलवाया। कुछ दूर आगे जाने के बाद गाड़ी अचानक बंद हो गई। जब गैरेज मेकेनिक से जकनच करवाई तब पता चला कि मोटरसाइकिल की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा है। जिससे उनकी मोटरसाइकिल स्टार्ट नही हो रही थीं। जब उन लोगों ने टंकी खोलकर देखा तो उसमें पेट्रोल की जगह पानी निकलने लगा।

इसे लेकर दर्जनों की संख्या में मोटर सवार लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने के दौरान हंगामा कर रहे लोग पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ जमकर विवाद होने लगा। यहां तक कि आक्रोशित लोगों सेल्समैन के साथ मारपीट करने का प्रयास करने लगे। इसी बीच सूचना पर पुलिस की टीम पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। पेट्रोल पम्प संचालक का कहना है कि मिलावट करने का अभी तक कोई मामला सामने नहीं आया है। वर्षा की वजह से पानी टैंक में गया होगा।

क्योंकि जिस मात्रा में पानी बताया जा रहा है, इतना पानी मिलाने की बात संभव नहीं है। सभी पंप ऑनलाइन जुड़े होते हैं, सारा रिकार्ड होता है। इस घटना के बारे में शासन प्रशासन को अभी तक किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार वर्षा होने के कारण पानी का रिसाव पेट्रोल टंकी के टैंक में जा रहा होगा इसके कारण पेट्रोल के साथ तेल भी निकल रहा है हालांकि इस मामले की जांच करना जरूरी है पेट्रोल टंकी संचालक टंकी जांच करने का भरोसा दिया है और किसी भी प्रकार की खराबी आने पर सुधरवाने का दावा किया है। मोटरसाइकिल खराब होने के कारण वाहन मालिकों ने मरम्मत करवाने की मांग की, लेकिन अभी तक पेट्रोल पंप संचालक की ओर किसी भी प्रकार की राहत देने की बात सामने नहीं आई है। जिससे ग्राहकों ने संबंधित विभाग में शिकायत करने की चेतावनी दी है।

error: Content is protected !!