देशस्वास्थ्य

30 मीडियाकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप… विशेष स्क्रीनिंग शिविर आयोजित करने का निर्देश

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इस बीच मुंबई में 30 मीडिया कर्मियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है, जिनमें से ज्यादातर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हुए हैं। पत्रकारों की एक एसोसिएशन के पदाधिकारी ने सोमवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते यहां आयोजित किए गए एक विशेष शिविर में मीडियाकर्मियों का परीक्षण किया गया, जिसमें कम से कम 30 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

टीवी जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद जगदाले ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अभी तक मिली टेस्ट रिपोर्ट की संख्या उपलब्ध नहीं है, लेकिन कम से कम 30 पत्रकार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। विनोद ने कहा कि इस आंकड़े के और भी ऊपर जाने की सम्भावना है। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के एक अधिकारी ने कहा कि ज्यादातर मामलों में कोई लक्षण देखने को नहीं मिले हैं और अब इन सभी को घरों में ही एकांतवास में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अन्य लोगों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

आपको बता दें कि टीवी पत्रकारों के एसोसिएशन, मंत्रालय और अन्य रिपोर्टर्स एसोसिएशन के आग्रह के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीएमसी को मीडियाकर्मियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग शिविर आयोजित करने का निर्देश दिया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close