खेल

आईपीएल 2020: लगातार हार से परेशान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पूरी टीम को लताड़ा, कह डाली ऐसी बातें…

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 सीजन जितना बुरा जा रहा है उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। शनिवार को उसे इस सीजन की 5वीं हार का सामना करना पड़ा और इस बुरे प्रदर्शन के लिए कप्तान एमएस धोनी ने अपने बल्लेबाजों पर निशाना साधा।

धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि गेंदबाजी करते हुए आखिरी के चार ओवरों में हमने अच्छा नहीं किया। हमें अच्छे से खत्म करने की जरूरत थी। बल्लेबाजी हमारी चिंता का विषय है और इस मैच में भी यह साफ दिखी। हमें इसे लेकर कुछ करना होगा।”

कप्तान ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमें दूसरे तरीके से खेलना चाहिए था। बड़े शॉट्स लगाने थे चाहे हम आउट क्यों न हो जाएं। यह ऐसी चीज है जो हम आने वाले मैचों में कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने अभी तक टूर्नामेंट में किस तरह का प्रदर्शन किया है और हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से कमी रही है।”

धोनी ने बताया कि उनकी टीम को एक खास रणनीति पर काम करना होगा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यहां हमने अच्छा नहीं किया है और हम किसी रणनीति के साथ नहीं उतरे हैं कि हमें छह से 14 ओवर के बीच मे गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों के सामने कैसे खेलना है।”धोनी ने टीम की कमियों के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, “हम या तो शुरुआत में या अंत में रन दे रहे हैं। टीम में काफी कमियां हैं।”

बता दें कि 7 में से 5 मैच गंवाने के लिए बाद महेंद्र सिंह धोनी की टीम के लिए प्ले ऑफ की रेस में बने रहने का सफर काफी मुश्किल हो गया है। बेंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके सामने वो पूरे ओवर खेलने के बाद 132 रन ही बना सकी। चेन्नई की टीम 2010 के बाद पहली बार शुरुआती 7 में से 5 मैच हारी है। तब टीम चैंपियन बनी थी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat