Advertisement
देशन्याय एवं कानूनमनोरंजन

सलमान खान दोषी, काला हिरण शिकार मामला,बाकी सभी आरोपी बरी

मजिस्ट्रेट ने सबसे पहले सलमान का नाम पुछा, सलमान ने कहा सर सर

सलमान के अलावा सभी आरोपी बरी
सलमान के पर आरोप तय

जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में आज अपना फैसला सुनाएगी। इस केस में सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर के निकट कांकाणी गांव के भागोड़ा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था। इस मामले में आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान , तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम जोधपुर पहुंच गए हैं। 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुए कहा था कि इसमें फैसला बाद में सुनाया जाएगा। फैसला सुनाए जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद रहेंगे। अदालत में पेश होने के लिए ये सभी कलाकार मुंबई से जोधपुर पहुंच चुके हैं।

इस मामले में फैसला 12 बजे तक आएगा। ऐसे में खास बात जो हम आपको बताना चाह रहे हैं वो ये है कि सलमान के खिलाफ दर्ज किए गए चार मामलों में से तीन मामलों में वे बरी हो चुके हैं। जब हिरण शिकार के तीन में से दो मामलों में अदालत उन्हें बरी चुकी है और अवधिपार हथियार रखे जाने के मामले में भी उन्हें बेनेफिट आॅफ डाउट मिल चुका है, तो चौथे मामले में भी उन्हें इसी आधार पर बरी होेने की संभावना जताई जा सकती है।

सेलेब्स ने कर लिए जमानती तैयार

उधर सजा होने की स्थिति में अभिनेता और अभिनेत्रियों ने जमानती तैयार कर लिए हैं। तो क्या, अंदाजा लगाया जाए कि उन्हें सजा हो सकती है। संभव है कि आफत की आहट हो और उन्हें एक गली पहले ही निकाल ली हो। खैर जो भी हो, हम आपको बता रहे हैं कि किस सेलेब की जमानत कौन दे रहा है…

सजा होने पर

1. सलमान खान की जमानत स्थानीय व्यवसायी राजकुमार शर्मा देंगे, शर्मा ने पिछली बार भी सलमान की जमानत दी थी।

2. सोनाली बेंद्रे की जमानत उसके पति गोल्डी बहल देने वाले हैं।

3. नीलम की जमानत देंगे उसके पति समीर सोनी

4. सैफअली खान की जमानत देंगे कुंजल मेघराज जो सैफ के साथ मुम्बई से साथ आए हैं।

5. तब्बू की जमानत भी स्थानीय निवासी मनीष मेहता देंगे।

बस कुछ ही पलों में सलमान व अन्य फिल्मी सितारों की किस्मत का फैसला हो जाएगा।

error: Content is protected !!