Advertisement
पुलिस

IPS अमिताभ ठाकुर पर झूठे आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ताज़ाख़बर36गढ़:- पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह के खिलाफ खुलकर लड़ाई लड़ रहे आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर के बड़ी जीत मिली है। उन पर लगे महिला के यौन शोषण के आरोप को झूठा पाया गया है। इसके साथ ही महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच में अमिताभ पर लगे आरोप फर्जी निकले हैं।

दरअसल, आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर एक महिला ने महिला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। जिसे अमिताभ ने पूरी तरह फर्जी करार दिया था। पुलिस जांच में भी महिला के आरोप फर्जी साबित हुए हैं। आपको बता दें कि महिला ने ठाकुर पर यह आरोप तब लगाया था जब वह मुलायम सिंह के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

गौरतलब है कि अमिताभ ठाकुर ने एक ऑडियो टेप जारी किया था, जिसमे मुलायम सिंह उन्हे कथित रूप से धमकी दे रहे हैं। अमिताभ ने दावा किया था कि मुलायम सिंह उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मामले के सामने आने के बाद काफी विवाद हुआ और अमिताभ ठाकुर लंबे समय तक सुर्खियों में रहे थे।

मुलायम सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए अमिताभ ठाकुर ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में धरना भी दिया था। हालांकि धरने के बाद यूपी पुलिस को अमिताभ के सामने झुकना पड़ा और मुलायम सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

error: Content is protected !!