Advertisement
देश

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर, मिलने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

(ताज़ाख़बर36गढ़) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजयेपी की हालत बेहद गंभीर होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी उन्हें देखने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल पहुंचे हैं। बीते कई दिनों से बीमार चल रहे अटल बिहारी वाजपेयी को लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटीलेटर) पर रखा गया है और देर रात उनका मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया जाएगा।

पीएम मोदी से पहले केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी वाजपेयी से मिलने अस्पताल पहुंची थी और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

गौरतलब है कि 93 साल के वाजपेयी को मूत्राशय में संक्रमण के इलाज के लिए बीते जून में एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में हो रहा है।

बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, संघ प्रमुख मोहन भागवत, अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत तमाम बीजेपी के बड़े नेता वाजपेयी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह एम्स में पूर्व प्रधानमंत्री को देखने पहुंचे थे।

अटल बिहारी वाजपेयी 1996 में महज कुछ दिनों के लिए प्रधानमंत्री पद पर रहे और फिर 1998 से 2004 तक प्रधानमंत्री रहे। खराब स्वास्थ्य के कारण वे करीब एक दशक से ज्यादा समय से सक्रिय राजनीति से दूर हैं।

error: Content is protected !!