Advertisement
कांग्रेसबिलासपुर

बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश बोले- पीने के लिए अरपा में पानी नहीं…रिवरव्यू रोड बनाकर जनता को दिया धोखा…अब वक्त है बदलाव का…


बिलासपुर/ बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय को जनसंपर्क के दौरान पब्लिक से बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। आशीर्वाद के रूप में जनता का स्नेह और प्यार छलक रहा है। इस दौरान शैलेश पांडेय उनसे कांग्रेस के पक्ष में वोट करने और प्रदेश में बदलाव लाने कह रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी पांडेय शनिवार को जनसंपर्क अभियान में रेलवे क्षेत्र और हेमूनगर कासिम पारा पहुंचे। यहां उन्होंने क्षेत्र के लोग से मुलाकात की और कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीते 15 साल से भ्रष्ट भाजपा सरकार ने प्रदेश को गर्त में डाल दिया है। खासकर बिलासपुर में सीवरेज परियोजना पूरी तरीके से फ्लॉप हो गई है और गड्ढों से पूरा बिलासपुर खोखला हो चुका है। इसके साथ गौरव पथ जैसी कई सड़कें भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई हैं। शहर की जीवनदायिनी अरपा नदी सूख गई और सरकार के नुमाइंदे रिवरव्यू बनाकर शहर की जनता को धोखा दे रहे हैं, जबकि पीने के लिए पानी भी अरपा में नहीं मिल रहा है।

रितु ने किया गोंडपारा पारा में जनसंपर्क

कांग्रेस प्रत्याशी पांडेय की धर्मपत्नी रितु पांडेय ने शनिवार को जनसंपर्क अभियान में लोगों से मुलाकात की। इस दौरान वे गोंडपारा के सभी मोहल्लों में पहुंचीं, उनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेत्रियां और कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

error: Content is protected !!