नगर निगमबिलासपुर

बिलासपुर: अनुपस्थित रहने पर 11 कर्मचारियों को नोटिस…जवाब नहीं देने और कार्य में अनुपस्थित रहने पर की जाएगी सेवा समाप्ति की कार्रवाई…

बिलासपुर। लगातार अनुपस्थित रहने पर जल विभाग के 11 टास्क बेसिस कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस के बाद भी अनुपस्थित रहने और जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर सेवा समाप्ति की कार्रवाई की जाएगी।

गर्मी बढ़ने और जल स्तर नीचे जाने के कारण शहर के अधिकांश वार्डों और क्षेत्रों में जल आपूर्ति की समस्या बनी हुई। जल आपूर्ति को लेकर जल विभाग के कर्मचारी और अधिकारी लगातार पाइप लाइन मरम्मत, लीकेज मरम्मत व मोटर मरम्मत के साथ टैंकर से पानी सप्लाई के लिए कार्य कर रहे है। इसके बावजूद जल विभाग के 11 टास्क बेसिस कर्मचारी बिना कारण बताए अनुपस्थित चल रहे हैं। इन कर्मचारियों में मुन्ना पिता बहोरन, देवकुमार पिता भकलू, सुमित पिता सरहा, अशोक पिता गजानंद, सहोरिक पिता बीरबल, अशोक पिता सूखदेव, भोला पिता दुलार, लक्ष्मी पिता बंशी, जयपाल पिता बिसाहू, लीलाराम पिता महेश व दिलीप पिता भगतराम शामिल हैं। कार्य की आवश्यकता को देखते हुए जल विभाग के प्रभारी कार्यपालन अभियंता संजीव बृजपुरिया ने नोटिस के जवाब के साथ कार्य में उपस्थित होने का निर्देश दिए हैं। इसके बाद भी कार्य में उपस्थित नहीं होने पर सेवा समाप्ति की कार्रवाई करने की बात नोटिस में की गई है।