नगर निगमबिलासपुर

बिलासपुर। स्वच्छता को लेकर शहर के एनजीओ के साथ कमिश्नर ने की बैठक…निगम के अभियान में जुड़ने की अपील…

बिलासपुर। शहर को और भी स्वच्छ और सुंदर बनाने में शहरवासियों की सहभागिता सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से नगर निगम कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय ने शहर के बहुत से एनजीओ के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। विकास भवन के दृष्टी सभा कक्ष में आयोजित इस बैठक में कमिश्नर पाण्डेय ने इन संगठनों से स्वच्छ बिलासपुर के इस अभियान के साथ जुड़कर कार्य करने की अपील की।

शहर को और भी स्वच्छ और बेहतर बनाने के लिए नगर निगम की टीम सक्रिय है,जो दिन और रात सफाई कार्य में लगे हुए हैं। इसके अलावा स्वच्छता में आम लोगों की सहभागिता अति आवश्यक है.इसके लिए आज शहर के प्रमुख एनजीओ के पदाधिकारियों के साथ निगम ने बैठक की ताकि एनजीओ के माध्यम से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करें और साथ में स्वच्छता के लिए खुद से भी प्रयास करने की लोगों में भावना का विकास किया जा सकें।

इस अवसर पर निगम कमिश्नर पाण्डेय ने पदाधिकारियों से कहा कि हमारा और आपका उद्देश्य एक है बस तरीके अलग है,इसलिए हमें मिलकर काम करना होगा। कोई भी शहर तब तक स्वच्छ नहीं हो सकता जब तक शहरवासी सहभागी ना हों। उन्होंने आगे कहा कि आप सभी समाज में परिवर्तन लाने में मुख्य भूमिका निभाते हैं, इसलिए स्वच्छता में क्रांति लाने एवं लोग इसे अपनाएं इसके लिए आपकों निगम के कदम से कदम मिलाकर चलना होगा। आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण के विषय में भी चर्चा करते हुए पाण्डेय ने निगम द्वारा किए जा रहे तैयारियों के बारे में विस्तार से बताया। निगम के अभियान के साथ जुड़कर काम करने की अपील करते हुए कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने स्वच्छता को लेकर इन संगठनों से सुझाव भी लिए।

आज के इस बैठक में प्रमुख रूप से निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय,उपायुक्त खजांची कुम्हार,जज़्बा फाउंडेशन से संजय मलतानी,इनर व्हील से रंजू जोबनपुत्रा,लायनेस क्लब से रितु सिंह, धिति फाउंडेशन से शिवम कुमार,अभिभावक संघ से अनिता दुआ,अरपा अर्पण महाभियान से श्याम मोहन दुबे , वेल्फेयर सोसाइटी से निधि सिंह,एनिमल प्रोडक्शन से सपना खत्री,दावते आम से मोईन अंसारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।