Advertisement
देशमनोरंजन

अपकमिंग / हिना खान करेंगी डिजीटल डेब्यू, वेब सीरीज ‘डैमेज्ड-2’ में करेंगी अध्ययन सुमन के साथ काम

बॉलीवुड डेस्क. टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ की वैम्प कोमोलिका के किरदार में नजर आईं हिना खान अब डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखाने तैयार हैं। हिना खान वेब शो में गौरी बत्रा के किरदार में दिखेंगी, जो एक ऐसे गेस्टहाउस की मालकिन हैं जो अपने अंदर कई राज छुपाए हुए है।

शेखर सुमन के बेटे होंगे साथ : हिना के साथ इस वेब शो में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन भी नजर आएंगे। अध्ययन, आकाश बत्रा के किरदार में नजर आएंगे, जो गेस्टहाउस के को-ओनर हैं। वेब शो का डायरेक्शन एकांत बबानी कर रहे हैं। इस वेब सीरीज की हंगामा प्ले पर जल्द ही स्ट्रीमिंग की जाएगी।

शो के लिए एक्साइटेड हैं हिना : हिना खान ने न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा – मैं ‘डैमेज्ड-2’ का हिस्सा बनने के बाद काफी उत्साहित हूं। रोल की बात करें तो यह काफी अलग और चुनौतीपूर्ण है। मुझे यकीन है कि जब शो रिलीज होगा तब दर्शकों को इसे देखने में काफी मजा आएगा। वहीं अध्ययन ने कहा- डैमेज्ड-2 ड्रामा, रोमांच, और अलौकिक शक्तियों का एक अनूठा मिश्रण है।

हिना पर प्रोजेक्टस् की बरसात : कान्स 2019 के बाद से ही हिना खान पर कई प्रोजेक्ट्स हिना की झोली में आए हैं।अभी तक उन्होंने फिल्म लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा उन्होंने डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म हैक्ड के फर्स्ट शेड्यूल को भी पूरा कर लिया है।

error: Content is protected !!