Advertisement
छत्तीसगढ़

बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर कवासी लखमा का पलटवार, कहा- 15 साल तक सत्ता में थे तब क्या किया?

रायपुर: भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल द्वारा शराबबंदी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर किए कटाक्ष पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने करारा प्रहार किया है। मंत्री लखमा ने कहा है कि 15 साल तक भाजपा ने छत्तीसगढ़ में शासन किया है, तब शराब से मिलने वाले पैसे भाजपा के लोग कहां लगा रहे थे। इस दौरान उन्होंने राम प्रति श्रद्धा को लेकर भी लखमा ने भाजपा पर आरोप लगाए हैं। चर्चा के दौरान कांग्रेस नेताओं ने गोडसे मुर्दाबाद के भी नारे लगाए।

गौरतलब है कि इससे पहले बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वर्तमान समय में गांधीजी के तीन प्रकार के समर्थक हैं, जिसमें से एक वो हैं जो उनका नाम लेकर सत्ता में आते हैं। अगर गांधीजी के आदर्शों के सच्चे हितैषी हैं तो प्रदेश में शराबबंदी करो। शराब का नशा करना आत्महत्या करने जैसा है। गांधी ने कहा था शराब से मिलने वाले टैक्स से जो शिक्षा दी जाती है, उससे बढ़िया शिक्षा न दी जाए।

अग्रवाल ने आगे ​कहा कि कांग्रेस को रामलीला करानी पड़ रही है। अब इनको गांधी की विचारधारा याद आ रही है। गांधी ने धर्म को कभी साम्प्रदायिक नहीं कहा, लेकिन आज ठीक उल्टा हो रहा है।

error: Content is protected !!