Advertisement
छत्तीसगढ़

चित्रकोट उपचुनाव : कांग्रेस के पास विधायक हैं..सांसद है..पीसीसी चीफ हैं, बीजेपी के पास के क्या है? खुद प्रदेशाध्यक्ष हैं !

 

चित्रकोट। चित्रकोट उपचुनाव हेतु मतदान के लिए अब महज 7 दिन ही शेष बचे हैं। कम समय में अधिक से अधिक लोगों तक पंहुचने के लिए दोनों ही राजनीतिक दलों ने रणनीति बना कर प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। कांग्रेस ने बस्तर संभाग के सभी विधायकों को विधानसभा में प्रचार के लिए उतार दिया हैं, इसके अलावा भी संभाग से बाहर के कई विधायक प्रचार के लिए भेजे गये हैं।

बता दें कि पहले से ही पार्टी के अध्यक्ष मोहन मरकाम विधानसभा में मोर्चा संभाले हुए हैं, इसके अलावा सांसद दीपक बैज के साथ मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी को भी समन्वयक बना कर यहाँ बड़ी जिम्मेदारी दी गई हैं। इस तरह कांग्रेस के पास संभाग के सभी विधायक है, सांसद हैं, पीसीसी चीफ स्वयं हैं जो प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं।

वहीं भाजपा भी संभाग के पूर्व विधायकों को अलग अलग ब्लॉक की जिम्मेदारी दे कर प्रचार में जुटी हुई हैं इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर व चित्रकोट प्रभारी नारायण चंदेल पार्टी को जिताने के लिए पसीना बहा रहे हैं। कांग्रेस के मुकाबले भाजपा के पास बस्तर के नेताओं के नाम पर भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी हैं। अगले दो दिनों में प्रचार में ओर तेजी आएगी जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह प्रचार में पंहुचेंगे।

error: Content is protected !!