Advertisement
देशलाइफस्टाइलव्यापार

24 घंटे के अंदर पीएमसी बैंक के दो खाताधारकों की दिल का दौरा पड़ने से मौत…ग्राहकों को है मेहनत की कमाई डूबने का डर…

पीएमसी के ग्राहकों को अपनी मेहनत की कमाई डूबने का डर सताने लगा है। इस सदमे में 24 घंटे के अंदर दो ग्राहकों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। इनमें से एक संजय गुलाटी (51) के परिवार के 90 लाख रुपये बैंक में जमा थे। मुंबई के ओशिवारा इलाके में रहने वाले गुलाटी ने सोमवार को अदालत के बाहर हुए धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।

बैंक के घोटाले में फंसने से गुलाटी भारी तनाव में थे क्योंकि उनके परिवार की गाढ़ी कमाई इसी बैंक में जमा थी। गुलाटी ने अपने 80 साल के पिता सीएल गुलाटी के साथ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। इसके अलावा बैंक की मुलुंड शाखा के खाताधारक फत्तोमल पंजाबी की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

संजय के पिता ने बताया कि उनके परिवार के 90 लाख रुपये बैंक में जमा हैं। सोमवार को डिनर करने के बाद गुलाटी को दिल का दौरा पड़ा। हालांकि सोमवार को ही आरबीआई ने सोमवार को पैसा निकालने की सीमा में इजाफा करते हुए इसे 40 हजार रुपये कर दिया था। पीएमसी के ग्राहकों में फिल्म अभिनेत्री सुधा चंद्रन भी हैं जो प्रदर्शनकारियों के बीच अपनी गाढ़ी कमाई डूबने का हाल रो-रोकर बयां कर रही थीं।

छूट गई थी नौकरी

संजय की पत्नी बिंदु गुलाटी ने बताया कि गुलाटी जेट विमानन कंपनी में नौकरी करते थे और यह कंपनी बंद होने के बाद से बेरोजगार थे। उनके परिवार में एक बेटा है जिसको नियमित तौर पर चिकित्सा लेनी होती है। परिवार बड़ी मुश्किल से बच्चों की ट्यूशन फीस दे पा रहा था।

error: Content is protected !!