Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ने की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ…भाजपा नेताओं ने की आलोचना…

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की गवर्नर अनुसुईया उइके ने प्रदेश के सीएम कमलनाथ की तारीफ की, जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने कड़ी आलोचना की है। भाजपा नेता संतोष राय ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए नाराजगी व्यक्त की है।

भाजपा नेता और नगरनिगम के सभापति संतोष राय ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘ जिनसे हम दुश्मनी निभा रहे हैं, उनसे वो रिश्ते निभा रही हैं।’ संतोष राय ने आगे लिखा कि ‘मुझे जो भी गलत लगता है, वो स्पष्ट रूप से कह देता हूं। मैंने सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त की है।’ गौरतलब है कि इन दिनों गवर्नर अनुसुईया उइके जिले के प्रवास पर हैं और वो मूल रूप से छिंदवाड़ा जिले की रहने वालीं हैं। बीते बुधवार की रात को छिंदवाड़ा जिले के रोहना गांव में उन्होंने पूर्व MLA और कांग्रेस नेता दीपक सक्सेना के साथ स्टेज शेयर किया था। इस दौरान दोनों ने पुरानी यादें ताजा कीं।

गवर्नर अनुसुईया ने सीएम कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि कमलनाथ जी मुझे सक्रिय सियासत में लेकर आए हैं। दलगत राजनीति अपनी जगह है। मैं व्यक्तिगत संबंधों को ज्यादा महत्व देती हूं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि दीपक सक्सेना और उनका घर आमने-सामने था। कार्यक्रम के दौरान पूर्व MLA दीपक सक्सेना ने रोहना गांव की ओर से उइके को शॉल, श्रीफल देकर उनका स्वागत किया।

error: Content is protected !!