Advertisement
छत्तीसगढ़

रायपुर में बड़ा हादसा: एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त क्रैश हुआ सरकारी हेलिकॉप्टर, दोनों पायलट की मौत…

छत्तीसगढ़ के रायपुर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दो पायलटों की मौत हो गई. रायपुर में छत्तीसगढ़ सरकार का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त होने से दो पायलटों की मौत हो गई. एसएसपी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि दुर्घटना में हेलीकॉप्टर में सवार दो पायलट गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) प्रशांत अग्रवाल के मुताबिक घटना रायपुर के माणा थाना क्षेत्र के स्वामी विवेकानंद हवाईअड्डे पर रात करीब नौ बजकर 10 मिनट पर उड़ान अभ्यास के दौरान हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव के रूप में हुई है. दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

दुर्घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया “रायपुर में हवाई अड्डे पर एक राजकीय हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर मिली है. इस दुखद दुर्घटना में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पांडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया. भगवान उनके परिवार के सदस्यों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे और दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें।

error: Content is protected !!