बिलासपुरराजनीति

‘आप’ का बढ़ रहा कुनबा, पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर हो रहे शामिल, बिल्हा क्षेत्र में हुआ पार्टी कार्यालय का उद्घाटन…

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी के बढता कारवां। दिल्ली और पंजाब के सरकार द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क, महिला सुरक्षा, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा और मुफ्त वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित और वहां की योजनाओं को देखते हुए छत्तीसगढ़ की जनता भी आम आदमी पार्टी से जुड़ रही है।

‘ग्राम संवाद’ अभियान के तहत सारे कार्यकर्ता पदाधिकारी अपने अपने विधानसभा के अपने अपने ग्राम में सर्वे किए। लोगों से संपर्क किए और काफी लोग आम आदमी पार्टी का दामन थामे हैं, इसी के चलते अब आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा में कार्यालय का उद्घाटन किया गया जिसमें बिल्हा विधानसभा के ग्रामवासी बेझिझक अपनी समस्याओं को यहां ला सकते हैं। लोगों में विश्वास जगा है कि अब कुछ विकास होगा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी बिल्हा में 1 लाख वोट से ज्यादा लेकर जीतने का लक्ष्य बनाया है।

कार्यालय का उद्घाटन एक आम नागरिक, सतनाम प्रसाद जो मजदूरी का काम करते हैं, के हाथों से हुआ और ये मैसेज दिया की कोई भी खास नहीं है सब आम है। आम आदमी पार्टी का नेता भी आम आदमी सेवादार हैं। प्रदेश कोषाध्यक्ष सरदार जसबीर सिंग ने कहा कि यह कार्यालय आम जनता के लिए है, जब भी वह चाहे या किसी भी समस्या उन्हें हो रही हो तो वह कार्यालय में आ जाए और अपनी समस्या लिखवा दें ।

आम आदमी पार्टी सदैव आम जनता के साथ हैं, उद्घाटन में उपस्थित विधानसभा टीम, अध्यक्ष संजय गढ़ेवाल, सचिव रवि यादव, संगठन मंत्री तीरथ साहू, जिला यूथ विंग टीम अध्यक्ष भागवत साहू, उपाध्यक्ष निकिता ठाकुर, कार्यकर्ता वेद राम पाटले, खगेश केवट, मिर्जा आज़म, राजेंद्र नवरंग, युवराज, मनहर, सतनाम प्रसाद, गुलाम गौस, वीरेंद्र राय, रवि कौशिक, सोहन रजक, दिनेश सोनी, राम साहू व समस्त कार्यक्रता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.