Advertisement
क्राइम

पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो जनता का क्या होगा? हरियाणा, झारखंड के बाद अब यहां पर भी पुलिसकर्मी को ट्रक से कुचला…

देश में 24 घंटे के अंदर 3 पुलिसवालों को ट्रक-डंपर से कुचलकर मार डाला गया। हाल ही में नया मामला गुजरात के आणंद से सामने आया है। जहां एक पुलिसकर्मी को ट्रक से रौंद दिया गया। पुलिस ने गाड़ी सहित ड्राइवर को पकड़ लिया है। इससे पहले हरियाणा में DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई एवं झारखंड में महिला पुलिस SI संध्या टोपने की भी इसी तरीके से क़त्ल कर दिया गया।

वही मिल रही खबर के अनुसार, गुजरात के आणंद में मंगलवार-बुधवार की दरमयानी रात पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचल दिया। खबर प्राप्त होने पर चोटिल को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उपचार के चलते उनकी मौत हो गई। हालांकि, यह दुर्घटना थी या जानबूझकर किया गया कृत्य था? इसकी तहकीकात अभी पुलिस कर रही है। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है। वहीं, अपराधी ड्राइवर को भी गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है।

वही इससे पहले बुधवार तड़के 3 बजे झारखंड के रांची में महिला पुलिस SI संध्या टोपने की पिकअप वैन की टक्कर से मौत हो गई। रांची SSP ने बताया कि पशु तस्करी की तहरीर पर रात को गाड़ियों की चेकिंग आरम्भ की गई थी, इसी के चलते पुलिस टीम ने जब एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने वाहन की गति बढ़ाकर महिला दरोगा को कुचल दिया। इस मामले में महिला पुलिस अफसर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी सहित एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!