Advertisement
क्राइमपुलिस

मानवता शर्मसार! बुजुर्ग के साथ खाकी वर्दी वाले गुंडे ने की क्रूरता, वायरल वीडियो देख आपको भी आएगा गुस्सा…

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पश्चिम मध्य रेल जोन की नाक के सामने पुलिस बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में खाकी वर्दी पहना एक व्यक्ति एक वृद्ध की लात घूंसों से पिटाई करता नजर आ रहा है। वृद्ध को पैरों से कुचल रहा है। इसके बाद भी जब वर्दी वाले का मन नहीं भरा तो वह वृद्ध के पैरों को पकड़कर घसीटते हुए प्लेटफ़ॉर्म से रेल ट्रैक पर उल्टा लटका देता है।

पश्चिम मध्य रेल जोन के जबलपुर स्टेशन पर यह वारदात हुई है। जिसका सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। RPF की तरफ से भी इस वीडियो के जबलपुर रेलवे स्टेशन के होने की पुष्टि की गई है। RPF से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, यह मामला स्टेशन के प्लेटफ़ॉर्म नं 4-5 पर हुआ। वीडियो सामने आने के बाद स्टेशन के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे है। 27 जुलाई को दोपहर 3 बजे के करीब यह घटना होना बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल 28 सेकेंड के वीडियो में खाकी वर्दी पहना व्यक्ति वृद्ध को लात-घूंसों से पीटते दिखाई दे रहा है। पिट रहे वृद्ध को वह गालियां भी दे रहा है। उसे वह धमकाते हुए निरंतर पीटते जा रहा है। इसी के चलते पिट रहे वृद्ध की चप्पल भी उतर जारी है। वीडियो में देखने पर किसी गुंडे की भांति बर्बरता दिखा रहा यह वर्दीधारी 35 से 40 वर्ष आयु का लग रहा है। इतना ही नहीं, इस वर्दी वाले शख्स ने उस समय सारी हदें पार कर दी, जब पिता की उम्र के वृद्ध को वह घसीटने लगा। दोनों पैर पकड़कर वृद्ध को घसीटते हुए, वह उसकी जान लेने आमादा हो गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि वर्दी वाला व्यक्ति पीड़ित को पीटते हुए प्लेटफ़ॉर्म के पास पटरियों पर ले जाता है तथा उसे उल्टा लटका देता है।

वायरल वीडियो स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में सवार यात्री के द्वारा बनाया गया तथा उसी ने सबसे पहले इसे वायरल किया। वही वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई RPF ने CCTV फुटेज से मारपीट करने वाले की पहचान करने का प्रयास किया है। RPF ने अभी तक जो फुटेज खंगाले उसमें इस वर्दीधारी का मध्य प्रदेश पुलिस का जवान होने का दावा किया जा रहा है। RPF का कहना है कि वृद्ध को पीटने वाले वर्दीधारी की शर्ट पर मोनो मप्र पुलिस का नजर आ रहा है। मगर अभी तक उसके बारे में यह पता नहीं लग सका कि उसकी पोस्टिंग कहाँ है तथा उसका नाम क्या है? मामले की जाँच की जा रही है।

error: Content is protected !!