Advertisement
क्राइम

भिलाई निगम के MIC मेंबर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, आरोपी ने मांगा 5 लाख का कमीशन…

लक्ष्मीपति राजू पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया। पार्षद ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है...

छत्तीसगढ़ के नगर पालिका निगम भिलाई के पार्षद को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद सेक्टर-7 से पार्षद व शहर सरकार से स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी लक्ष्मीपति राजू पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया। पार्षद ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पार्षद का आरोप है कि आरोपी ने उन पर चाकू से हमला करने की कोशिश की।

आरोपी ने मांगा पांच लाख

उन्होंने बताया कि 27 अगस्त की शाम 5 बजे वो सेक्टर-7 तालाब के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान बी नागेश्वर राव आया और बोला कि तुमने सेक्टर 7 तालाब का सौंदर्यीकरण कराया है। इस काम में तुमने लाखों रुपये की कमाई की है। उन रुपयों में से मुझे भी कमीशन के पांच लाख चाहिए। बी नागेश्वर ने धमकी देते हुए कहा कि यदि रुपए नहीं दिए तो वो उनके पूरे परिवार को जान से मार देगा। इतना ही नहीं उसने कांग्रेस नेता की बेटी को बदनाम करने की धमकी भी दी।

आरोपी ने चाकू से किया हमला

इस धमकी के बाद जब लक्ष्मीपति राजू ने पैसे देने से मना किया, तो नागेश्वर राव ने गुस्से में अपने जेब से चाकू निकाला और उस पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों को आता देख वो वहां से भाग गया। कांग्रेस पार्षद लक्ष्मीपति का आरोप है कि नागेश्वर राव लगातार उसे किसी न किसी माध्यम से बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। वह ऐसा करके उसकी राजनीतिक छवि को नुकसान पहुंचाना चाहता है।

मैसेज में लिखा मैं सम्राट अशोक का वंशज

भिलाई निगम के एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ने शिकायत में बताया है कि घटना के दूसरे दिन 28 अगस्त को बी नागेश्वर राव ने मोबाइल पर धमकी दी है। उसने अपने मोबाइल से उनको वॉट्सऐप मे मैसेज किया था। उसने मैसेज में कई अश्लील बातें लिखी थीं। उसने ये भी लिखा था कि “मेरे हाथ में दो लकीरें हैं और मैं सम्राट अशोक का वंशज हूं नागु (सेक्टर-7)।” लक्ष्मीपति राजू ने बताया कि आरोपी ने इससे पूर्व भी पैसों की मांग करते हुए उसके परिवार को लेकर धमकी भरा मैसेज दिया था।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पार्षद व नगर निगम के एमआईसी सदस्य लक्ष्मीपति राजू ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि सेक्टर 7 के पार्षद लक्ष्मीपति राजू ने शिकायत में बताया गया है कि बी नागेश्वर राव ने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की है। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 384, 386 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

error: Content is protected !!