Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: जरहाभाठा स्थित रिहायशी काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में लगी आग, पास रहने वालों ने छोड़ा फ्लेट…मचा हड़कंप…

बिलासपुर। जरहाभाठा के मंदिर चौक स्थित सुभाष काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में सोमवार की रात आग लग गई। देखते ही देखते आग की...

बिलासपुर। जरहाभाठा के मंदिर चौक स्थित सुभाष काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में सोमवार की रात आग लग गई। देखते ही देखते आग की चपेट में पूरा एक ब्लाक आ गया। इसकी सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद दूसरी ओर से रास्ता बनाकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। देर रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था।

दयालबंद में रहने वाले अभिषेक छाबड़ा व्यवसायी हैं। उनकी जरहाभाठा मंदिर चौक के पास सुभाष काम्प्लेक्स में मोटर पार्ट्स की दुकान है। इसके अलावा उनका कांच के सामान का भी व्यवसाय है। काम्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल में उन्होंने गोदाम बनाया है। रविवार की रात करीब 11 बजे गोदाम में आग लग गई। धुआं भरने के बाद आसपास के लोगों के इसकी जानकारी हुई। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जवानों ने आसपास की बिजली बंद करवाने के बाद आग पर काबू पाना शुरू किया। इस दौरान धुएं के कारण दमकल कर्मियों को परेशानी आ रही थी। उन्होंने दूसरे ब्लाक से जाकर दीवार तोड़ी। इसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की।

आसपास रहने वालों ने छोड़ा फ्लेट

गोदाम में लगी आग से काम्प्लेक्स के दूसरे हिस्से में भी धुआं भरने लगा। इससे वहां रहने वाले परिवार के साथ फ्लेट छोड़कर बाहर निकल आए। वहीं, आसपास के लोगों को जवानों ने बाहर निकाला। इसके साथ ही पूरे काम्प्लेक्स की बिजली बंद करा दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोड को मंदिर चौक के पास ब्लाक किया।

error: Content is protected !!