क्राइम

बिलासपुर: यदुनंदन नगर में दिन दहाड़े चाकूबाजी, सिरफिरे ने महिला को चाकू मारकर किया घायल…देखें वीडियो

एक बार फिर दिन दहाड़े न्यायधानी में चाकूबाजी की घटना हुई। दिन दहाड़े एक सिरफिरे ने महिला के घर घुसकर उसपर चाकू से हमला कर...

बिलासपुर। एक बार फिर दिन दहाड़े न्यायधानी में चाकूबाजी की घटना हुई। दिन दहाड़े एक सिरफिरे ने महिला के घर घुसकर उसपर चाकू से हमला कर दिया। घायल महिला की पड़ोसी ने मदद करते हुए उसके हाथ से बह रहे खून को रोकने की कोशिश की और 112 की मदद से घायल महिला को सिम्स पहुंचाया गया। इधर आरोपी के आने जाने का वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया।

साथ ही मोहल्ले के युवाओं ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। दरअसल मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के यदुनंदन नगर का है, जहां के रहने वाली महिला साइबरा खातून पति मजहर के घर आज दोपहर डेढ़ बजे मुंह में रूमाल बांधकर एक हाथ में बैग लिए एक युवक घुसा। घर के लोगों के मुताबिक युवक को वे लोग पहले से ही जानते थे, क्योंकि जब वे तालापारा में रहते थे तब युवक मोहम्मद अली पड़ोस में ही रहता था और उनके यहां की लड़की को परेशान करता था। आज यूवक इसी नियत से घर पहुंचा और साइबरा खातून से बहस करने लगा। बात इतनी बढ़ गई की सिरफिरे ने महिला के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।