Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: देर रात ड्राई क्लीनर्स में लगी भीषण आग, पैट्रोलिंग पर निकली पुलिस की सूचना पर पहुंची दमकल…

बिलासपुर। शहर के श्रीकांत वर्मा मार्ग पर स्थित एब्रिको ड्राई क्लीनर्स में बुधवार की रात 1:30 बजे अचानक आग लग गई। पैट्रोलिंग पर निकली...

बिलासपुर। शहर के श्रीकांत वर्मा मार्ग पर स्थित एब्रिको ड्राई क्लीनर्स में बुधवार की रात 1:30 बजे अचानक आग लग गई। पैट्रोलिंग पर निकली पुलिस की टीम को इसका पता चला तो आनन-फानन में दमकल विभाग से संपर्क किया गया। कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग को बुझाने की कोशिश शुरू की गई।

देर रात लगभग 1:30 बजे की है। श्रीकांत वर्मा मार्ग में कुंदन पैलेस के ठीक सामने एब्रिको ड्राई क्लीनर्स स्थित है। इस समय दुकान के अंदर भड़की आग बाहर तक नजर आ रही थी। ठीक उसी समय पुलिस की एक पैट्रोलिंग टीम वहां से गुजर रही थी, तभी उनकी नजर उस पर गई। इसके बाद वे मौके पर पहुंच गए और तत्काल होमगार्ड के अंतर्गत संचालित फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई। कुछ ही देर में दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया गया।

देर रात तक आग बुझाने का प्रयास: देर रात तक आग बुझाने में दमकल कर्मियों सहित अन्य लोग लगे रहे, आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दुकान के संचालक को भी दी। तब वह भी मौके पर पहुंचा हुआ था। देर रात होने के बाद भी इस घटना के बाद आसपास समेत वहां से गुजरने वाले लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं आसपास के दुकानदार भी वहां आ गए, क्योंकि आग के उनकी दुकानों तक फैलने की भी आशंका बनी हुई थी। ऐसे में वे न केवल पूरे समय डटे रहे बल्कि बुझाने में अपनी ओर से सहयोग भी करते रहे।

error: Content is protected !!