क्राइममनोरंजन

‘सुसाइड नहीं मर्डर हुआ था…दो साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर इस शख्स ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें शॉकिंग अपडेट

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. एक्टर की मौत के दो साल बाद एक बड़ी जानकारी सामने आई...

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. एक्टर की मौत के दो साल बाद एक बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी के पोस्टमॉर्टम का संचालन करने वाले कर्मचारी ने एक्टर की मौत को हत्या कहा है. कर्मचारी के मुताबिक, जिस हालत में सुशांत की बॉडी लाई गई थी उसे देखकर सुसाइड कहना मुश्किल था.

सुशांत की बॉडी पर थे चोट के निशान: मुंबई (थाने) के पोस्टमॉर्टम हाउस में काम करने वाले एक कर्मचारी रुप कुमार शाह (Rup Kumar Shah) ने एक इंटरव्यू में सुशांत की मौत को मर्डर बताया है. शाह ने दावा किया है कि, ”सुशांत की मौत आत्महत्या से नहीं हुई बल्कि उनका मर्डर किया गया था. शाह ने यह भी कहा कि, सुशांत के शरीर और गर्दन पर चोट के गहरे निशान थे.”

अधिकारियों ने नहीं की शव की वीडियोग्राफी

रूप कुमार शाह ने अपने बयान में कहा, “पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव में एक VIP बॉडी आई थी, कपड़ा खोलने के बाद हमने देखा कि वो एक्टर सुशांत सिंह की बॉडी थी. बॉडी देखने के बाद लगा कि सुशांत सिंह का केस सुसाइड का नहीं है. गला देखने के बाद मुझे लगा की घटना आत्महत्या की नहीं है. पैर और हाथ पर मारने के निशान थे. बॉडी का फोटोग्राफी हुआ था साहेब को हमने बोला की सर वीडियाग्राफी कीजिए साहेब ने बोला तुम्हें जो काम मिला है वो काम करो. सुशांत को न्याय मिलना चाहिए…सुशांत का फोटो देखने के बाद लगता है कि यह मर्डर है.”

सुशांत की मौत बनी हुई है रहस्य: ‘काय पो छे’ और ‘एमएस धोनी’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले सुशांत सिंह राजपूत की 2021 में सुसाइड से मौत हो गई थी. फैंस के लिए एक्टर की मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है. हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस केस को सुसाइड बताकर बंद कर दिया है लेकिन बहुत लोग एक्टर के लिए इंसाफ चाहते हैं. सोशल मीडिया पर आज भी सुशांत के फैंस उनकी मौत के लिए बॉलीवुड माफिया को जिम्मेदार मानते हैं. एक्टर की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर भी लंबी बहस छिड़ गई थी. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी जांच के दायरे में आ गई और इस केस में उन्होंने करीब 28 दिन हवालात में गुजारे थे.