Tuesday, October 22, 2024
Homeमनोरंजनबिलासपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्म "ले चलहुं अपन दुवारी" दर्शको में जबरदस्त रिस्पॉन्स...

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्म “ले चलहुं अपन दुवारी” दर्शको में जबरदस्त रिस्पॉन्स…

बिलासपुर। कॉस्टन साहू और डायरेक्शन मृत्युंजय सिंह की आगामी 13 जनवरी को “ले चलहु अपन दुवारी “पूरे प्रदेश में प्रदर्शित हुई। फ़िल्म का प्रदेश में बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा छत्तीसगढ़ी दर्शक शुद्ध परिवारिक फिल्म को बहुत पससन्द कर रहे है फ़िल्म में खास बात ये है कि छत्तीसगढ़ी फिल्म में पहली बार को कैमरे में बेहतरीन तरीके सेफिल्मांकन किया है आरुषि बागेश्वर ने फिल्म की सूटिंग छत्तीसगढ़ के विभिन्न रोमांटिक एवं दर्शनीय स्थानों पर की गई है।

निर्माताओ ने बताया कि फिल्म का निर्माण छत्तीसगढ़ की ग्रामीण पृष्ठभूमि पर केंद्रित है। इस फिल्म में देशप्रेम के साथ साथ इमोशन एवं कामेडी का भी भरपूर समावेश किया गया है। फिल्म निर्माण में कहीं से कोई कमी न रह जाय इसके लिए सभी आधुनिक तकनीक का प्रयोग किया गया है! इसके लिए पूरी टेक्निकल टीम मुम्बई से छत्तीसगढ़ आयी थी।

फिल्म मेकिंग की पूरी टीम नव युवाओं से प्रेरित है और इन लोगों ने भरपूर जज्बे उमंग उत्साह के साथ अपने काम को बखूबी से अंजाम दिया है। फिल्म के लेखक, डायरेक्टर एवं डीओपी सभी पच्चीस से तीस साल के बीच के युवा हैं। सभी युवा टीम का इरादा दर्शकों के बीच ऐसी फिल्म परोसने का है जिसे देखकर दर्शक बार बार फिल्म को जरूर देखना चाहें और यह फिल्म छालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बना सके।

फिल्म में छत्तीसगढ़ के स्थानीय कलाकारों के साथ ही मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने भी काम किया है! नायक की भूमिका में” शील वर्मा “एवं नायिका “पूजा शर्मा” (मोहनी एल्बम फेम) हैं। इसके साथ साहेबदास मानिकपुरी, अक्षय वर्मा, विजय मिश्र, नरेंद्र दावड़ा, सुमित्रा साहू, मनीषा खोब्रागडे ने फिल्म में अहम किरदार निभाया है। फ़िल्म संगीत मोनिका वर्मा, तुषान्त कुमार एवं तुषान्त सोलंकी व सिद्धान्त निराला ने गानों को कर्णप्रिय बनाया है। फ़िल्म को एडिट किया है संटू जी ने तो एक्सिक्यूटिव प्रोडक्शनब अब्दुल वाहिद ने फिल्म की पूरी टीम को आशा ही नहीं अपितु पूरा विश्वास है कि “ले चलहु अपन दुवारी” फिल्म दर्शकों के बीच धीरे धीरे अलग पहचान बनाने में जरूर सफल होगी।

spot_img
RELATED ARTICLES

Recent posts

error: Content is protected !!