Advertisement
छत्तीसगढ़

BJP नेताओं की हत्या से चिंतित CM भूपेश, DGP से कहा- सर्वदलीय बैठक बुलाकर सुरक्षा पर दें समझाईश…

भाजपा नेताओं की लगातार हत्या होने की घटना के बाद भूपेश बघेल सरकार चिंतित नज़र आ रही है। सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि उनकी इस

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में भाजपा नेताओं की लगातार हत्या होने की घटना के बाद भूपेश बघेल सरकार चिंतित नज़र आ रही है। सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि उनकी इस मामले में डीजीपी अशोक जुनेजा से चर्चा हो चुकी है। उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की अपील की है। बघेल ने बताया कि जल्द ही नक्सल प्रभावित जिलों के पुलिस अधीक्षक ऐसी बैठक बुलाएंगे।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राजनेताओं की सुरक्षा जरूरी है, चाहे वह किसी दल के हों। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह बात सही है कि बीजेपी के कुछ नेताओं की हत्या हुई है,जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इससे ज्ञात होता है कि नक्सलियों की ताकत कमजोर हुई है। इसलिए वह घरों में जाकर हत्या करके उपस्थिति दर्ज करावा रहे हैं।

जेपी नड्डा ने बोला भूपेश सरकार पर हमला

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैंने अभी डीजीपी को निर्देशित किया है कि वह सभी दलों की एसपी की बैठक करके सभी सियासी दलों को सुरक्षा का ध्यान रखने संबंधी जानकारी जरूर दे और राजनीतिक दलों को सुरक्षा के संबंध में सचेत करें, क्योंकि नेता किसी भी दल के हों, उनकी सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। वहीं उन्होंने बीजेपी नेताओं ने सरकार पर उनकी सुरक्षा कम के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि बोजेपी नेताओं की सुरक्षा हटाने संबंधी आरोप गलत है। गौरतलब है कि बस्तर में लगातार भाजपा नेताओ की हत्या होने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी भूपेश सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं।

error: Content is protected !!