Advertisement
बिलासपुरहादसा

बुधवारी बाजार में लगी आग, दर्जनों दुकानें जलकर खाक, शहर विधायक शैलेश पांडेय का मिला व्यापारियों को साथ…

बुधवारी बाजार में आग लग गई। आग लगते ही पूरे बाजार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस थाने को दीदी

बिलासपुर। रेलवे क्षेत्र के बुधवारी बाजार में आग लग गई है। इस घटना में सौ से ज्यादा दुकानें और गुमटियां जलकर खाक हो गई। आगजनी की घटना से बुधवाड़ी बाजार में हड़कंप मच गया है। व्यापारियों को लाखों रुपए नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

शहर विधायक शैलेश पांडेय ने उन व्यापारी को जो नुक़सान हुआ है उसके लिए कलेक्टर सौरभ कुमार से बात हुआ है और सभी व्यापारी को मुआवज़ा दिए जाने की मांग की है। शैलेश पांडेय ने रेलवे पर भी निशाना साधा और कहा कि, रेलवे पैसा तो लेती है, लेकिन सुरक्षा का कोई भी इंतजाम नहीं करती, एक फायर ब्रिगेड तक नही है रेलवे के पास।

आज तड़के बिलासपुर के बुधवारी बाजार में आग लग गई। आग लगते ही पूरे बाजार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस थाने को दी और इसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आग इतनी भीषण थी की दुकानों और उसमे रखे समानों को निकालने का अवसर ही नहीं मिला। बताया जा रहा है की बाजार में सुबह 4 बजे के आसपास आग लगी जो देखते ही देखते पूरे बाजार को अपने चपेट में ले लिया।

दुकानों में आग लगने की सूचना पाकर बुधवारी बाजार के व्यापारी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंच चुकी है। लेकिन इन सबके बावजूद आग इतनी भयंकर की की इसकी चपेट में आकर कई दुकानें राख हो गई हैं। आग में राख हुई दुकानों और गुमटियों की संख्या लगभग 50-55 बताई जा रही है। इस घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है जिसका आकलन होना अभी बाकी है।

error: Content is protected !!